logo-image

Delhi Crime: शादी से कुछ घंटे पहले पिता ने की बेटे की हत्या, बोला- कोई पछतावा नहीं

दक्षिणी दिल्ली में एक पिता ने अपने 29 वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम तब दिया गया, जब बेटे की बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होने वाली थी.

Updated on: 08 Mar 2024, 10:00 AM

नई दिल्ली :

दक्षिणी दिल्ली में एक पिता ने अपने 29 वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम तब दिया गया, जब बेटे की बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होने वाली थी. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान गौरव सिंघल के तौर पर हुई है, जो एक जिम के मालिक था. स्थानीय पुलिस ने आरोपी पिता को फौरन गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी पिता ने अपने बेटे को कई बार चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था, जिसके बाद उसे गुरुवार की दरमियानी रात को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, मगर तब तक उसने दम तोड़ दिया...

वारदात में जारी तफ्तीश के दौरान जांचकर्ताओं को सिंघल का शव एक कमरे में पड़ा मिला, जहां खून का एक लंबा निशान भी मौजूद था. इसके साथ ही शव के आस-पास अलग-अलग आकार के जूतों के कई निशान भी मिलें, जिससे संदेह है कि हत्या में एक से अधिक लोग शामिल थे. मामले में आरोपी पिता ने पुलिस के सामने अपना कबूलनामा भी पेश कर दिया है. उसका कहना है कि, उसे बेटे की हत्या का कोई पछतावा नहीं है, बल्कि उसे ये पहले ही कर देना चाहिए था. वहीं दिल्ली पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है. 

वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में मृतक गौरव और उसके पिता के बीच रिश्तों में खटास का पता चला है. मिली सूचना के मुताबिक, गौरव शादी नहीं करना चाहता था, वो किसी अन्य महिला से प्यार करता था और उसी से शादी करना चाहता था. लेकिन उसके पिता उस पर दबाव बना रहे थे. इसे लेकर पिता-पुत्र के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे. फिलहाल मामले में लगातार तफ्तीश जारी है, पुलिस को वारदात में बड़े खुलासे की उम्मीद है.