logo-image

दिल्ली: दो नाबालिगों ने किया बच्ची का रेप, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

दिल्ली में बच्चियों के साथ एक के बाद एक रेप की घटनाएं सामने आ रहीं है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के आउटर एरिया खंजावला की है।

Updated on: 07 Nov 2017, 07:37 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बच्चियों के साथ एक के बाद एक रेप की घटनाएं सामने आ रहीं है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के आउटर एरिया खंजावला की है। दो नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया।

खबर के मुताबिक, जब सात साल की बच्ची पब्लिक टॉयलेट के बाहर अपनी बड़ी बहन का इंतजार कर रही थी। तभी दो लड़के वहां पर पहुंच गए और साइकिल पर घुमाने के बहाने बच्ची को सुनसान इलाके में ले गए। सूनसान इलाके में ले जाकर बच्ची के साथ बेरहमी से इस घटना को अंजाम दिया।

बच्ची जब घर पर देर तक नहीं पहुंची तब घर वालों ने उसे ढूँढना शुरू किया तो घर से थोड़ी दूर पर बच्ची खून ले लथपथ मिली। शक होते ही घरवालों ने खंजावला थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया।

और पढ़ेंः दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 13 साल के लड़के का यौन शोषण, पड़ोसियों पर आरोप

जिसके बाद पुलिस ने मामले में pocso और गैंग रेप की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर दोनों नाबिलग अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने दोनों को बाल सुधार गृह में भेजा है।

पीड़ित मासूम की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पीड़िता फिलहाल दिल्ली के भीम राव अम्बेडकर हॉस्पिटल में भर्ती है। जहां देर शाम उसका 2 घंटे तक ऑपरेशन चला है।

गौरतलब है कि महज एक हफ्ते के अंदर दिल्ली में ऐसा दूसरा मामला है जिसमे मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात सामने आयी है। इससे पहले अमन विहार इलाके में डेढ़ साल की बच्ची के साथ 33 साल के एक व्यक्ति ने ऐसी ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था।

और पढ़ेंः हैदराबाद: टीचर से परेशान दसवीं की छात्रा ने की खुदखुशी की कोशिश