logo-image

दिल्ली : बुराड़ी में हाथ-पांव बांधकर गैंगरेप, वीडियो भी बनाई   

पीड़िता ने इस वारदात के पीछे अपने पति पर आरोप लगाई है. पीड़िता ने इसके पीछे पति का हाथ होने की आशंका जताई है. बुराड़ी थाना पुलिस ने गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Updated on: 12 Dec 2021, 09:24 AM

highlights

  • तीन लोग घर में जबरन घुसकर हाथ-पैर बांधे, फिर किए रेप
  • आरोपी ने नहाते समय पीड़िता का वीडियो बना लिया था
  • सूचना मिलते ही पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर पहुंची

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि गुरुवार को तीन लोग उसके घर में जबरन घुसकर उसके हाथ-पैर बांध दिए जिसके बाद सभी ने उसके साथ रेप किया. महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि इस दौरान रेप की वीडियो भी बनाई है. घटना के तुरंत बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बाहर से ताल लगा मिला. पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर पहुंची तो महिला न्यूड अवस्था में मिली.  

यह भी पढ़ें : पत्नी से रेप के आरोपी पति को नहीं मिली जमानत, हाईकोर्ट ने यह की टिप्पणी

पति के खिलाफ लगाया आरोप

पीड़िता ने इस वारदात के पीछे अपने पति पर आरोप लगाई है. पीड़िता ने इसके पीछे पति का हाथ होने की आशंका जताई है. बुराड़ी थाना पुलिस ने गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने इसी साल 29 अक्टूबर को दानिश राणा उर्फ दिनेश पर ब्लैकमेल कर रेप करने और अपना धर्म छिपाकर उससे शादी करने का आरोप लगाया था. बुराड़ी थाने में इस संबंध में भी एक केस दर्ज है. अब दोबारा महिला ने पति के इशारे पर ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

छत्तीसगढ़ में हुई थी मुलाकात

पुलिस के मुताबिक, महिला गुरुवार को सब्जी लेकर घर लौटी थी. इसी दौरान पीछा कर रह तीन युवक जबरन घर में घुस गए. 40 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. वह बुराड़ी इलाके में दानिश के मकान में रहती है. महिला के पति की 2017 में मौत हो गई थी. इसके बाद छत्तीसगढ़ में ही उसकी मुलाकात दानिश राणा से हुई. आरोप है कि दानिश ने 2019 में नहाते समय उसका वीडियो बना लिया था, जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने लगा. युवक के कहने पर ही वह अप्रैल में दिल्ली आई थी. आरोपी ने उसे एक मकान में रखा. दिल्ली आने पर पीड़िता को पता चला दानिश दूसरे समुदाय का है. उसका नाम दानिश राणा उर्फ ईनाम है. जिसके बाद आरोपी ने उससे जबरन निकाह किया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.