logo-image

Delhi Crime : किशोरी के साथ किया रेप, बाल काटे, वेश्यावृत्ति करवाई

Delhi Crime : राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग के बाल काटे और वैश्यावृत्ति कराई गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मेडिकल कराने के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ पॅाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं गिरफ्तार होने वाले प

Updated on: 21 Mar 2023, 05:38 PM

highlights

  • पुलिस ने पॅाक्सो एक्ट के तहत पांच लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
  • गिरफ्तार पांचों आरोपियों में 2 नाबालिग भी बताये जा रहे हैं
  • शादी करने का झांसा देकर घर से भगाया, घर ले जाकर की दरिंदगी 

नई दिल्ली :

Delhi Crime : राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग के बाल काटे और वैश्यावृत्ति कराई गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मेडिकल कराने के बाद पांच आरोपियों के  खिलाफ पॅाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं गिरफ्तार होने वाले पांचों आरोपियों में दो नाबालिग और एक महिला है. बतााया गया कि सोनू नामक आरोपी ने 14 साल की नाबालिग को शादी की झांसा देकर नाना के घर बुलाया था. जहां सोनू की मां ने किशोरी के बाल काटे व उसे वैश्यावृत्ति के लिए प्रेसराइज किया गया. फिलहाल पाचों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

यह भी पढ़ें : Rapid Rail: सिर्फ 37 मिनट में पहुंचेंगे दिल्ली से मेरठ, 'रैपिड रेल' की स्पीड़ की गई रिवाइज

वैश्यावृति का आरोप 
आरोप है कि नाबालिग और एक अन्य महिला सोनू के घर ग्राहक लेकर आते थे.. वहीं जिन दो अन्य आरोपियों को पकड़ा गया, उन्होने नाबालिग के साथ रेप जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा भी नाबालिग के साथ कई अन्य लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिय गया. आपको बता दें कि पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.  हालांकि घटना में शामिल अभी भी दो महिलाएं फरार बताई जा रही हैं.

बच्ची से मिलने की लगाई गुहार 
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता के नाना व नानी में तलाश बंद कर दी है. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ अभी फरार हैं उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. बहुत जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.