logo-image

सिर्फ इस वजह से शख्स की कर दी बेरहमी से हत्या, 70 बार घोंपा चाकू

दिल्ली से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है जिसमें एक युवक की चाकुओं से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई.

Updated on: 14 Jul 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है जिसमें एक युवक की चाकुओं से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. वारदात 8 जुलाई की रात की है. घटना वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाने के रघुवीर नगर आर ब्लॉक में सरेराह हुई. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि कैसे एक युवक को तीन चार युवकों ने मिलकर घेरा है. दो युवक चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं. उसके मरने के बाद भी छाती पर चढ़कर चाकू मार रहे हैं. दो हत्यारों ने मिलकर युवक पर चाकू से 70 वार किए.

मृतक का नाम मनीष बताया जा रहा है. मनीष मेहता चौक पर प्राइवेट गाड़ी चलाता था. वह शादीशुदा है और दो लड़कियां और एक लड़का है. उसके घर से कुछ दूरी पर आर ब्लॉक में लक्की उर्फ लक्ष्य नाम का नेपाली लड़का रहता था. लड़का आवारा है ,गलियों में तेज बाइक चलाता है.

यह भी पढ़ें: चीन की शह पर अब ईरान ने दिया भारत को झटका, चाबहार रेल परियोजना से हटाया

मनीष ने डेढ़ महीने पहले उसको डांटा था. तब लकी के परिवार वाले उनके घर झगड़ा करने आए थे और धमकी देकर गए थे. 8 जुलाई की रात 8:00 बजे मनीष जनरल स्टोर पर खड़ा था तभी लकी ने अपने साथी सूमो उर्फ सुमित और ध्रुव के साथ उससे हाथापाई शुरू कर दी. उसका भाई अर्जुन बचाने के लिए दौड़ा तो चाकू दिखाकर उसे दूर रहने का इशारा किया. उसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार करते रहे. अर्जुन मदद लेने के लिए भागा लेकिन जब तक लौटकर आया मनीष की मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक इस मामले में तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है और छानबीन जारी है