News Nation Logo
Banner

दिल्ली: बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस आ रही थी महिला, बदमाशों ने दिनदहाड़े चला दी गोली

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई है. किरण द्वारका के सेक्टर 12 में रहती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 11 Jul 2019, 03:29:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 के गोल चक्कर पर गुरुवार सुबह 8:00 बजे कार चला रही एक महिला पर बाइक सवार दो युवकों ने तीन राउंड फायर किए, जिनमें एक गोली उनकी गर्दन के आर-पार निकल गई. कार चला रही महिला अपना संतुलन खो बैठी. कार डिवाइडर से जा टकराई. आसपास जमा लोगों ने महिला को कार से बाहर निकाला और नजदीक में स्थित वेंकटेश्वर अस्पताल ले गए. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. जिस समय वारदात हुई, महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ कर घर की तरफ लौट रही थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई है. किरण द्वारका के सेक्टर 12 में रहती हैं. शुरुआती जांच में इनका पारिवारिक विवाद सामने आया है. पुलिस का कहना है कि महिला कभी-कभी संपत्ति के मामलों में भी डील करती थी, यानी प्रॉपर्टी डीलर का काम करती थी. महिला के पति और कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: परिवार वालों के बीच रातों-रात हो गया था घर के मुखिया का मर्डर, पुलिस ने अब किया चौंकाने वाला खुालासा

वारदात द्वारका सेक्टर 12 मेट्रो लाइन वाले गोल चक्कर के नीचे हुई, वहां से कुछ कदमों की दूरी पर रेडिसन ब्लू होटल है. बाइक सवार हमलावरों ने मौके पर 3 राउंड गोलियां चलाई, जिसमें से एक गोली किरण की गर्दन के आर पार हो गई. उसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने चलती गाड़ी पर रुक-रुक कर तीन राऊंड फायर किए. जब उन्हें यकीन हो गया कि किरण को गोली लग गई है और वह कार से नियंत्रण खो बैठी है तो वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे 4 लुटेरे, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

अस्पताल में किरण के भाई पंकज और छोटी बहन ने बताया की किरण सुबह बेटे को स्कूल छोड़ कर आ रही थी. बेटा चौथी क्लास में पढ़ता है. शक जताया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे उनके पति वरुण यादव का हाथ है. वरुण यादव बेहद गुस्सैल और अपराधी किस्म का व्यक्ति है. उसके खिलाफ पहले से केस दर्ज है. किरण का पति से घरेलू हिंसा का मुकदमा भी चल रहा था. हालांकि वह पति के घर में ही रहती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

First Published : 11 Jul 2019, 03:27:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×