logo-image

Delhi Crime:शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे तो पीट-पीट कर की हत्या

बताया जाता है कि पार्टी में शराब नहीं होने पर राहुल ने मनोज से व्यवस्था करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया. इसके बाद राहुल ने उसके जेब से रुपये निकाल लिए तो दोनों में विवाद हो गया.

Updated on: 25 Jan 2021, 09:51 AM

नई दिल्ली :

दिल्ली के महेंद्रा पार्क इलाके में जन्मदिन पार्टी मना रहे युवक को थप्पड़ मारने पर एक शख्श की पीट पीट कर हत्या कर दी गई, ये घटना शुक्रवार देर रात की है. दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की छान-बीन के 12 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार आईजे ब्लाक निवासी राहुल को उसे दोस्त मनोज ने अपने बर्थ डे पार्टी में शुक्रवार को आमंत्रित किया था.

बताया जाता है कि पार्टी में शराब नहीं होने पर राहुल ने मनोज से व्यवस्था करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया. इसके बाद राहुल ने उसके जेब से रुपये निकाल लिए तो दोनों में विवाद हो गया. मामला बढ़़ने पर राहुल ने मनोज को थप्पड़ जड़ दिया. यह देखकर वहां मौजूद मनोज के भाई मनीष और दोस्त अक्षय एवं अंकित ने राहुल पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. उन्होंने राहुल को पीट पीटकर अधमरा कर दिया तो अंकित ने ईंट से उसके सिर पर प्रहार कर खून से लथपथ कर दिया.

घटना को इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए वहीं चीख पुकार सुनकर मौके पर जमा लोगों ने घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. इस वारदात की जानकारी मिलन पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए.  पुलिस अधिकारी ने बताया कि 26 साल का राहुल शादीशुदा है और तीन साल एवं एक साल की दो बेटियां हैं.