logo-image

Delhi Crime: लड़की की हत्या कर शव आलमीरा में छुपाया, बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी पीड़िता

पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता मुस्तकीम ने बताया कि पिछले कुछ दिन से उनकी बेटी रुखसार विपल टेलर के साथ इस फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. जब पुलिस की टीम फ्लैट में पहुंची तो उन्हें अलमारी में लड़की की लाश देखकर होश उड़ गई.

Updated on: 04 Apr 2024, 08:09 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. द्वारका जिले के डाबरी थाना इलाके में एक आलमारी के अंदर से लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की है. पीड़िता पिछले डेढ़ महीने से लड़के के फ्लैट में लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी. मृतका का नाम रुखसार राजपूत है. पीड़िता के के पिता मुस्तकीम ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक,  लड़की के गले पर और शरीर पर चोट के कई निशान थे. पुलिस ने आशंका जताई कि गला दबाकर लड़की की हत्या की गई है.

पुलिस ने बताया कि 3 मार्च की रात करीब 11:45 बजे एक पीसीआर कॉल मिला. कहा गया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है. मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो कॉलर मुस्तकीम ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रुखसार की विपल टेलर नाम के युवक ने हत्या कर दी फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई सुराग नहीं लगी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

मंजर देख पुलिस के उड़े होश

पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता मुस्तकीम ने बताया कि पिछले कुछ दिन से उनकी बेटी रुखसार विपल टेलर के साथ इस फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. जब पुलिस की टीम फ्लैट में पहुंची तो उन्हें अलमारी में लड़की की लाश देखकर होश उड़ गई. पुलिस के मुताबिक लड़की के गले और बॉडी पर चोट के कई निशान मिले हैं. इस वजह से पुलिस को आशंका है की गला दबाकर हत्या की गई है.

लड़की के शरीर पर चोट के कई निशान

इतना ही नहीं, शरीर पर भी चोट के कुछ निशान मिले हैं.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद  स्पष्ट हो सके कि मौत की वजह क्या है और जो शरीर पर चोट के निशान हैं, वह कितने गहरे और किस चीज के हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. बताया जा रहा है कि आरोपी घटना के बाद से फरार है. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.