logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पत्नी पति को कर रही थी शराब पीने से मना, तभी हैवान ने किया ये खतरनाक काम

शराब के लिए शख्स ने अपनी पत्नी की जिंदगी ले ली. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्राइवेट गार्ड का काम करता है.

Updated on: 30 Sep 2021, 09:14 AM

नई दिल्ली :

शराब की लत कभी-कभी इंसान को हैवान बना देता है. दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन से ऐसे ही हैवान की एक तस्वीर सामने आई है. हैवान बने इस शख्स को जब इसकी पत्नी ने शराब पीने से रोका तो उसने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. शराब के लिए शख्स ने अपनी पत्नी की जिंदगी ले ली. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्राइवेट गार्ड का काम करता है.आरोपी का नाम अर्जुन है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है. दिल्ली में प्राइवेट गार्ड की नौकरी करता है.

वहीं मृतक महिला का नाम पार्वती है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को एक कॉल आई की पड़ोस में पति-पत्नी के बीच भयानक झगड़ा हो रहा है. इसमें पति ने अपनी पत्नी पर किसी चीज से वार किया है. 

इसे भी पढ़ें:विवाहिता को दूसरे पुरुष से बात करते देख ससुरालजनों ने दी सिहराने वाली सजा

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पर देखा कि खून से सना चाकू पड़ा है और जख्मी महिला दर्द से कराह रही है. जिसके बाद पुलिस ने महिला को एम्स ले गए. लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया था. पुलिस ने इसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने से रोक रही थी. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद उनसे रसोई में रखे चाकू से उसपर वार कर दिया. उनके तीन बच्चे हैं. मां के जाने के बाद बच्चों का रो-रो के बुरा हाल है