News Nation Logo
Banner

दिल्ली: कार में मिली डॉक्टर और उसकी महिला मित्र की लाश, इलाके में फैली सनसनी

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में एक कार में डॉक्टर और उसकी महिला मित्र की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि ये मामला अवैध संबंध का है.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 04 Dec 2019, 11:25:02 AM
कार में मिली डॉक्टर और उसके महिला मित्र की लाश

कार में मिली डॉक्टर और उसके महिला मित्र की लाश (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में एक कार में डॉक्टर और उसकी महिला मित्र की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि ये मामला अवैध संबंध का है. वहीं पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक डॉक्टर ओमप्रकाश कुकरेजा है (62) जिन्होंने अपनी मित्र सुदीप्ता मुखर्जी (55) को अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर का अपनी महिला मित्र के साथ काफी समय से अफेयर चल रहा था. वहीं ये घटना सुबह 7:30 बजे की बताई जा रही है.

पुलिस का कहना है कि सुदीप्ता मुखर्जी, निर्वाण नर्सिंग होम की एमडी हैं और ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर हैं. दोनों का लव अफेयर था. सुदीप्ता मुखर्जी, ओमप्रकाश पर शादी का दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से वो परेशान था. वहीं ओमप्रकाश कुकरेजा की पत्नी दिव्यांग बताई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में GST का भुगतान नहीं कर पाने की वजह से कारोबारी ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

बता दें कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना इंदिरापुरम (Indirapuram) इलाके में मंगलवार की सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी. जिसमें एक सोसाइटी की आठवीं मंजिल से कूदकर दो महिलाओं और एक पुरुष ने छलांग लगा दी थी. जिनमें से एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई थी. लेकिन बाद में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई थी. सुसाइड नोट में सुसाइड करने का कारण आर्थिक तंगी बताया गया है.

First Published : 04 Dec 2019, 10:54:26 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.