logo-image

Delhi Crime: कांस्टेबल को बाथरूम जाना पड़ा महंगा, सर्विस पिस्टल हुई चोरी

Delhi Crime: एक जमाना था जब यदि वर्दी पहने कोई व्यक्ति दिख जाए तो लोगों की हवा टाइट हो जाती थी. लेकिन अब कोई भय नाम की चीज ही नहीं रह गया है. दिल्ली में एक कांस्टेबल सिर्फ बाथरूम करने ही गया था.

Updated on: 12 Feb 2023, 07:01 PM

highlights

  • कांस्टेबल ने सर्विस पिस्टल गायब होने की दी संबंधित थाने में तहरीर 
  • चार सिर्फ पिस्टल ही नहीं बल्कि 10 जिंदा कारतूस भी लेकर हुए गायब 
  • अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी, अभी सफलता हाथ नहीं 

नई दिल्ली :

Delhi Crime: एक जमाना था जब यदि वर्दी पहने कोई व्यक्ति दिख जाए तो लोगों की हवा टाइट हो जाती थी. लेकिन अब कोई भय नाम की चीज ही नहीं रह गया है. दिल्ली में एक कांस्टेबल सिर्फ बाथरूम करने ही गया था. इसी बीच चोरों ने उसकी सर्विस पिस्टल गायब  कर दी. साथ ही दस जिंदा कारतूस भी लेकर चोर रफुचक्कर हो गए. कांस्टेबल ने संबंधित थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है.  हालांकि अभी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें : UP में हर 15 किमी पर मिलेगा चार्जिंग प्वाइंट, मुख्यमंत्री योगी का ऐलान

महकमें में हड़कंप 
जानकारी के अनुसार कांस्टेबल महाराजपुर चेक पोस्ट पर तैनात था. शनिवार सुबह वह सर्विस रिवाल्वर और कारतूस पुलिस बूथ में रखकर पास में स्थित सार्वजनिक शौचालय में गया था. जब वह वापस लौटा तो पिस्टल व कारतूस गायब थे. जब पुलिस बूथ ही सुरक्षित नहीं है तो आसपास के इलाके का क्या कहना. घटना पुलिस की मुश्तैदी की कलई खोलती नजर आ रही है. अब पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है...

यह भी पढ़ें : अब PF पर भी खतरे की घंटी, खाली हो सकता है अकाउंट, EPFO ने किया अलर्ट

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
जैसे ही पिस्टल चोरी होने का मामला पुलिस महकमें में पता लगा है. तब से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. मामले में पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में एफआईआर दर्ज की गई. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. हालांकि पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. लेकिन पुलिस पर सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं. अब देखना ये है कि पुलिस सर्विस रिवाल्वर को रिकवर कर पाती हैं या नहीं..