logo-image

दिल्ली में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर दिया घटना को अंजाम

गाजीपुर इलाके में सरेराह भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोटरसाइकिल सवार बेखौफ बदमाशों ने बुधवार रात भाजपा नेता को उनके घर के बाहर गोलियों से भून दिया.

Updated on: 21 Apr 2022, 01:08 AM

highlights

  • जीतू भाजपा के मयूर विहार जिले के मंत्री थे
  • परिवार ने गंभीर हालत में जीतू को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया

नई दिल्ली:

गाजीपुर इलाके में सरेराह भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोटरसाइकिल सवार बेखौफ बदमाशों ने बुधवार रात भाजपा नेता को उनके घर के बाहर गोलियों से भून दिया. बदमाशों ने पहले उन्हें किसी बहाने से घर से बाहर बुलाया और उसके बाद उन पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. परिवार ने गंभीर हालत में जीतू चौधरी को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ऐसा कहा, जा रहा है कि उन्हें चार से पांच गोलियां लगी हैं. जीतू भाजपा के मयूर विहार जिले के मंत्री थे.

उनका कंस्ट्रक्शन का कारोबार भी था. आशंका जताई जा रही है कि कारोबार के कारण उनकी कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी. उन्हीं ने वारदात को अंजाम दिया. पूरे मामले में जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जीतू चौधरी अपने परिवार के साथ घड़ोली डेयरी फार्म में रहते थे. परिवार में पत्नी, दो बच्चों के साथ दो भाई व अन्य सदस्य हैं. जीतू बीते कई वर्षों से भाजपा से जुड़े हुए थे, जिला मंत्री से पहले वह जिले में प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल चुके थे. उन्होंने कभी चुनाव नहीं लड़ा था. परिवार का कहना है कि रात को जीतू अपने घर पर मौजूद था. करीब सवा आठ बजे घर के बाहर मोटरसाइकल सवार दो से तीन लोग आए. किसी बाहने उन्हें घर से बाहर बुलाया गया. जैसे ही वह घर से बाहर आए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी. बदमाश उनके सिर, सीने और हाथ पर गोलियां मारने के बाद फरार हो गए.