logo-image

दिल्ली के एक क्लब में एंट्री को लेकर हंगामा, बाउंसरों पर महिला के कपड़े फाड़ने का आरोप

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 18 सितंबर देर रात लगभग सवा दो बजे की है, जब पीड़ित महिला का उनके पास फोन आया था.

Updated on: 25 Sep 2022, 09:06 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-वन से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक क्लब के बाउंसर्स ने एक महिला के साथ अभद्रता की है. आरोप है कि महिला ने जब उनका विरोध किया तो बाउंसर्स ने उसके कपड़े फाड़ दिए. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ न केवल दुर्व्यवहार किया गया, बल्कि उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट की गई. पिड़िता ने इस मामले कि शिकायत पुलिस में की है. पुलिस फिलहाल मामले में जांच कर रही है कि आखिर वास्तविकता में हुआ क्या था. 

घटना 18 सितंबर देर रात लगभग सवा दो बजे की है

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 18 सितंबर देर रात लगभग सवा दो बजे की है, जब पीड़ित महिला का उनके पास फोन आया था. महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ क्लब गई थी. इस दौरान क्लब में एंट्री को लेकर उनकी वहां मौजूद बाउंसर्स से कहासुनी हो गई. इस बात से गुस्साए बाउंसर्स ने केवल महिला के साथ अभद्रता कि बल्कि उसके व दोस्तों के साथ मारपीट भी की. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने जब बाउंसर्स का विरोध किया तो उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए. वहीं, क्लब की और से महिला के आरोपों के पूरी तरह से निराधार और बेबुनियाद बताया गया. क्लब वालों ने कहा कि महिला और उसके साथियों ने शराब पी रखी थी और वो नशे में मारपीट व हंगामा कर रहे थे. 

पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे

डीसीपी चंदन ने बताया कि हंमामे की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. आपको बता दें कि यह घटना कोटला मुबारकपुर थाना क्षेत्र स्थित साउथ एक्स इलाके के क्लब की बताई जा रही है.