logo-image

दिल्ली: न्याय में देरी से गुस्साई रेप​ पीड़िता ने आरोपी की मां को मारी गोली

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में एक 16 वर्षीय किशोरी ने देसी पिस्तौल से 50 वर्षीय एक महिला पर गोली चलाई. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 08 Jan 2023, 08:16 AM

highlights

  • महिला के 25 वर्षीय बेटे पर रेप का आरोप लगाया था
  • यह घटना शनिवार शाम करीब 5:30 बजे की है
  • पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में एक 16 वर्षीय किशोरी ने देसी पिस्तौल से 50 वर्षीय एक महिला पर गोली चलाई. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को हुई इस घटना के संबंध में जानकारी दी है. पुलिस के अनुसार, नाबालिग ने 2021 में ​महिला के 25 वर्ष के बेटे पर रेप का आरोप लगाया था. अभी वह शख्स जेल में है. अधिकारियों के अनुसार, गोली लगने के बाद महिला को अस्पताल में इलाज के ​भर्ती कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. बताया जा रहा है कि न्याय न मिलने की वजह से गुस्साई नाबालिग ने यह कदम उठाया. 

ये भी पढ़ें: Seychelles में महात्मा गांधी, नेल्सन मंडेला की मूर्तियां तोड़ी गईं, भारत ने की कड़ी निंदा

पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम करीब 5:30 बजे की है. भजनपुरा के घोंडा इलाके में गोली चलने की खबर मिली. जब पुलिस की टीम यहां पर पहुंची, तो उन्हें यह बताया गया कि महिला पर उसके परिचित नाबालिग ने गोली मारी. पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला अपने घर के निचले तल पर किराने की दुकान चलाती है. उस दिन वह अपनी दुकान पर मौजूद थी, तभी लड़की उसके पास पहुंची थी. उसे गोली मार दी गई और फिर मौके से भाग गई.

गोली चलने के बाद किशोरी को कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया. उसके द्वारा उपयोग की गई देसी गन को बरामद कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, यह सामने आया है कि नाबालिग लड़की ने 2021 में महिला के 25 वर्षीय बेटे पर रेप का आरोप लगाया था. आरोपी के खिलाफ आईपीसी 376 और पॉक्सो एक्ट के संबंध में धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. वह फिलहाल जेल में बंद है.