News Nation Logo

Delhi: भजनपुरा इलाके में कलयुगी पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, जानिए क्या थी वजह

Avneesh Chaudhary | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 19 Feb 2020, 09:23:28 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. नार्थ ईस्ट दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद आरोपी ने अपने आपको शाम 4 बजे के लगभग अपने आप को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति सीधे पुलिस थाने पहुंचा और अपनी पत्नी की हत्या की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

आपको बता दें कि अभी हाल में ही दिल्ली के भजनपुरा में एक और हत्याकांड हुआ था जिसमें एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई थी. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली थी. मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने मृतक शंभू के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया है और हत्या की पैसों के लेन-देन की वजह से की गई थी. बुधवार को भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद किए गए थे इस हत्याकांड की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी.

यह भी पढ़ें- भजनपुरा हत्याकांड में खुलासा, पैसों के लिए एक ही परिवार के 5 लोगों का हुआ था मर्डर

एक ही घर से मिले थे 5 शव

इसके पहले पिछले सप्ताह उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में एक घर से पांच लोगों के शव बरामद किए गए थे. घर में पाए गए ये शव कुछ दिन पुराने बताए जा रहे थे और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया था. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद किए गए थे. शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा था. बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास बताई जा रही थी.

यह भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस ने दबोचा खूंखार बदमाश,16 सनसनीखेज वारदातों का पर्दाफाश

पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया था केस

24 घंटे में पुलिस ने भजनपुरा हत्याकांड का केस सुलझा लिया इस हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या आरोपी प्रभु ने 3 फरवरी को दोपहर 3:30 बजे पैसों के लिए बात करने के लिए लक्ष्मी नगर बुलाया था उसी बीच प्रभु ने घर जाकर अकेली सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसकी छोटी बेटी घर पहुंची जिसपर रॉड से हमलाकर उसकी हत्या कर दी. फिर बेटे शिवम को घर बुलाया और उसकी भी हत्या कर दी थी शाम को 7:30 बजे शंभू के साथ शराब पीकर घर पहुंचा जहां उसने शंभू का भी मर्डर कर दिया.  बच्चों के स्कूल में सीसीटीवी फुटेज से देखने पर पता चला कि बच्चे 3 फरवरी के बाद से स्कूल नहीं गए थे आपको बता दें कि आरोपी कमेटी डालने का काम करता था और कोचिंग संस्थान में नौकरी करता था.

First Published : 19 Feb 2020, 09:02:26 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.