logo-image

Delhi: दिल्ली में बंगाल की महिला से 7 दिनों तक रेप, विरोध करने पर गर्म दाल डाली

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.

Updated on: 07 Feb 2024, 11:35 AM

New Delhi:

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.  यहां एक शख्स ने लड़की के साथ कथित तौर पर सात दिनों तक रेप किया. इस बीच जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके ऊपर उबलती दाल का पानी डाल दिया. घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शख्स पीड़ित लड़की का दोस्त था. वह उसे लगातार प्रताड़ित कर रहा था. इस क्रम में आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर गर्म दाल फेंककर उसका घायल कर दिया. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान 28 वर्षीय पारस के रूप में की है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज? जानें मौसम विभाग का अलर्ट

पुलिस ने बताया कि पीड़िता पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और आरोपी पारस ने उसको फोन करके दिल्ली बुलाया था. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को नौकरी का झांसा दिया और अपने कमरे में रखकर उसका शोषण किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. लड़की ने पुलिस को बताया कि 30 जनवरी को जब उसने शादी की बात कही तो आरोपी बुरी तरह नाराज हो गया और उसने सरिया से हमला कर दिया. यही नहीं आरोपी ने चूल्हे पर उबलती दाल को उसको शरीर पर डाल दिया. पीड़िता का आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसको कमरे में बंद करके फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसका रेस्क्यू कराया. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: हरियाणा-राजस्थान समेत देश के इन राज्यों में बदले तेल के दाम, देखें नए रेट

पुलिस के मुताबिक पीड़िता साउथ दिल्ली के नेब सराय में शख्स के साथ लगभग एक महीने से रह रही थी. मामला प्रकाश में तब आया जब 30 जनवरी को पुलिस को पीसीआर कॉल से पति द्वारा पत्नी को पीटे जाने की सूचना मिली. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बंद कमरे से निकाला और एम्स में भर्ती कराया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बॉडी पर 20 जगह चोट के निशान है. हालांकि पीड़िता को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.