logo-image

चेन और कड़ा छीनने के लिए चला दी गोली, बाल-बाल बची जान

एक कार में आए चार लोगों ने सोने की चेन और ब्रेसलेट छीनने के लिए एक राउंड फायर किया, जिससे प्रदीप के गाल पर चोट लग गई परंतु अब स्थिति खतरे से बाहर है.

Updated on: 23 May 2022, 04:39 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामले में दिल्ली में एक कार के अंदर मौजूद चार अज्ञात लोगों ने रास्ते में एक व्यक्ति की सोने की चेन और कड़ा छीनने का प्रयास किया. इतना ही नहीं इस प्रयास में उन्होंने उसे गोली मार दी. दरअसल एक 35 बर्षीय व्यक्ति से बदमाशों ने सोने की चेन, ब्रेसलेट छीनने की कोशिश में उसे गोली मार दी. घायल की पहचान पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर निवासी प्रदीप सिंह संधू के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी घनश्याम बंसल ने कहा कि घटना रविवार करीब 11.20 बजे की है. जब प्रदीप अपने भाई के साथ हरि नगर घंटाघर के पास लॉ सिमरजीत में आइसक्रीम खा रहा था.

डीसीपी ने कहा है, 'एक कार में आए चार लोगों ने सोने की चेन और ब्रेसलेट छीनने के लिए एक राउंड फायर किया, जिससे प्रदीप के गाल पर चोट लग गई परंतु अब स्थिति खतरे से बाहर है. तदनुसार, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला था और जांच शुरु हो चुकी है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है. वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच की जा रही है. आंकड़ों की भी जांच की जा रही है. सूत्रों को तैनात किया गया है.'

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा, ‘कई टीमों का गठन किया गया है और इलाके में व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. डेटा की भी जांच की जा रही है. सूत्रों को तैनात किया गया है.’ पुलिस ने बताया कि कानून की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है.