News Nation Logo

Delhi: आप आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Agency | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Nov 2022, 11:14:50 AM
AAP Leader Sandeep Bhardwaj

AAP Leader Sandeep Bhardwaj (Photo Credit: AAP Leader Sandeep Bhardwaj)

New Delhi:  

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बड़ी खबर सामने आई है. यहां सत्तारूढ़ दल आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ( AAP Leader Sandeep Bhardwaj ) ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है. वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे. दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी. वहीं, आप नेता संदीप भारद्वाज की सुसाइड को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. पुलिस जानकारी में सामने आया है कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा कि आप नेता पिछले दो दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकले थे.

दिल्ली पुलिस के पश्चिमी जिला डीसीपी घनश्याम बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल यानी गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस के संदीप भारद्वाज के सुसाइड की जानकारी मिली थी. पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि लंच करने के बाद संदीप ऊपर अपने रूम में चले गए थे. उसके बाद वो काफी टाइम तक नीचे नहीं उतरे. घरवालों के शक हुआ तो उन्होंने ऊपर कमरे में जाकर देखा, जहां संदीप पंखे से लटके हुए थे. संदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. BJP सांसद मनोज तिवारी ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या नहीं लग रही. वह जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया। आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है.

इसके साथ ही दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश की जा रही है. हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे.

 

First Published : 25 Nov 2022, 11:05:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.