logo-image

दिल्ली में मोमोज की प्लेट के लिए युवक का कत्ल, चाकू से गर्दन पर किए कई वार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मोमोज की एक प्लेट के लिए एक शख्स की हत्या कर दी गई है. घटना दिल्ली के बाहरी इलाके रणहोला की बताई जा रही है.

Updated on: 05 Sep 2022, 08:21 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मोमोज की एक प्लेट के लिए एक शख्स की हत्या कर दी गई है. घटना दिल्ली के बाहरी इलाके रणहोला की बताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील का मामले में जांच शुरू की. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार शनिवार को मोमोज खाने आए दो लोगों में मोमोज की प्लेट को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक शख्स ने दूसरे की हत्या कर दी. आरोपी काफी कम उम्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मृतक की पहचान मोहन गार्डन निवासी जितेंद्र मेहतो के रूप में की गई है.

जानें कैसे शुरू हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक उनको अस्पताल से किसी से फोन कर घटना की जानकारी दी थी. फोन करने वाले ने बताया कि एक शख्स को अस्पताल लाया गया है, जिसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया था और वह लहूलुहान हालत में था. पुलिस जांच में सामने आया है कि घटना के समय आरोपी ने काफी शराब पी रखी थी और वह नशे की हालत में था. जबकि मेहतो पहले से ही वहां मोमोज खा रहा था. इस बीच मेहतो का हाथ गलती से आरोपी की प्लेट से टकरा गया और उसके मोमोज नीचे गिर गए. इस पर आरोपी आगबबूला हो गया और मेहतो को बुरी-बुरी गालियां देने लगा. धीरे-धीरे नौबत हाथापाई की आ गई और आरोपी ने जेब से चाकू निकालकर मेहतो की गर्दन पर वॉर कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.