logo-image

Delhi: अलीपुर इलाके में दिल दहलाने वाली वारदात, दिन दहाड़े शख्स की गोली मारकर हत्या

Delhi: राजधानी दिल्ली में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, ताजा मामला अलीपुर इलाके का है...यहां एक शख्श की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 22 Apr 2024, 06:07 PM

New Delhi:

Delhi: दिल्ली के अलीपुर इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां बदमाशों ने तापड़तोड़ फायरिंग कर पूरे इलाके को दहला दिया है. इस गोलीबार में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार घटना को अलीपुर ब्लॉक के पास बीच सड़क पर अंजाम दिया गया. बाइक पर आए हमलावरों ने वारदान को अंजाम दिया.

यह खबर भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ये है दूसरे चरण का सबसे अमीर उम्मीदवार, इनकी संपत्ति में आ जाएंगे 600 आलीशान घर

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो बाइकों पर सवार चार बदमाश अलीपुर ब्लॉक इलाके में पहुंचे. बदमाशों अचानक अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. चारों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था. मृतक की पहचान नरेंद्र मलिक के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि नरेंद्र मलिक ऑटो ड्राइवर थे. हमले में जो शख्स गोली लगने से घायल हुआ है, उसकी पहचान हरिशचंद्र के रूप में हुई है. हरीशचंद्र को पैर में गोली लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि वारदात के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह खबर भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मतदान से पहले ही BJP ने झटकी यह सीट, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

Delhi: अलीपुर इलाके में दिल दहलाने वाली वारदात, दिन दहाड़े शख्स की गोली मारकर हत्या यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...