News Nation Logo
Banner

किसान की सिर कूचकर हत्या, तीन सगे भाइयों पर हत्या का आरोप

इस घटना के बाद एसपी राजेश द्विवेदी व सीओ विकास जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच की. एसपी ने परिजनों से पूछताछ की. सीओ ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 16 Jan 2022, 07:52:55 AM
Farmer Murder in Hardoi

Farmer Murder in Hardoi (Photo Credit: File)

highlights

  • पत्नी ने तीन सगे भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया
  • किसान का शव गांव के बाहर बाग में शव पड़ा मिला
  • पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की

हरदोई:  

Farmer Murder : उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हरदोई स्थित बघौली क्षेत्र के ग्राम कोइलीपुरवा मजरा अठौआ में बाजार गए किसान (Farmer) की सिर कूचकर हत्या का मामला सामने आया है. माना जा रहा है कि यह हत्या शुक्रवार शाम को की गई. किसान का शव शनिवार सुबह गांव के बाहर बाग में शव पड़ा मिला. मृतक की पत्नी ने गांव की एक किशोरी के फरार होने के मामले में चल रही रंजिश में तीन सगे भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : अस्पताल के कैंपस में मिला कब्रिस्तान, पुलिस छापेमारी में मिली 12 खोपड़ियां, 54 भ्रूण के अवशेष

इस घटना के बाद एसपी राजेश द्विवेदी व सीओ विकास जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच की. एसपी ने परिजनों से पूछताछ की. सीओ ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है. आरोपी फरार हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 55 वर्षीय कोइलीपुरवा मजरा अठौआ निवासी रामू खेती करता था. शुक्रवार शाम वह बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं मिला. शनिवार सुबह गांव के बाहर बाग में उसका शव खून से लथपथ मिला. सिर पर चोटों के निशान थे.

मृतक की पत्नी रानी ने बताया कि तीन माह पूर्व गांव निवासी एक किशोरी फरार हो गई थी. उसके परिजनों ने मृतक की बेटी पर भी मुकदमा दर्ज कराया था. इन दिनों उसकी बेटी जेल में है. आरोप है कि इसी रंजिश में किशोरी के भाई मुकेश, धीरज और मुनीम ने उसके पति की सिर कूचकर हत्या कर दी.

First Published : 16 Jan 2022, 07:52:55 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.