logo-image

बंद कमरे में मिला मां-बेटे का शव, इलाके में फैली सनसनी

नेशनल हाइवे से सटे फरीदाबाद जिले में बल्लभगढ़ के सेक्टर 336 गज में एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में मां और बेटे का शव बरामद किया गया है. बेटे की उम्र 42 साल, जबकि मां की उम्र 82 वर्ष है.

Updated on: 13 Jun 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली:

नेशनल हाइवे से सटे फरीदाबाद जिले में बल्लभगढ़ के सेक्टर 336 गज में एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में मां और बेटे का शव बरामद किया गया है. बेटे की उम्र 42 साल, जबकि मां की उम्र 82 वर्ष है. आस-पास के लोगों ने बताया है कि घर में मां और बेटे ही रहते थे. बेटे का विवाह नहीं हुआ था. बेटा शराब पीने का आदी था. पड़ोसियों ने बताया कि घर में पिछले 2 दिन से बदबू आ रही थी. इसके बाद आज पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो शवों से बदबू आ रही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कटाक्ष, बोलीं-इसलिए हो रहा है प्रदर्शन

फरीदाबाद के सेक्टर 3 इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक मकान के अंदर एक मां बेटे की लाश मिली. मां की उम्र 80 वर्ष और बेटे की उम्र 41 साल बताई जा रही है. पड़ोसियों ने मकान के अंदर से बदबू आने पर इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाला और फरीदाबाद के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि पहले बेटे की मौत हुई थी. इसके बाद उसकी बुजुर्ग मां की मोत हुई. मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.