logo-image

रेलवे पटरी के पास नाबालिग लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले लड़की को अगवा किया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नाबालिग लड़की बुधवार की रात अपने घर से शौच के लिए निकली थी.

Updated on: 29 Apr 2021, 03:32 PM

highlights

  • बिहारः रेलवे ट्रैक के पास मिला नाबालिग का शव
  • नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
  • नहीं घट रहा क्राइम, सरकार कर रही सुशासन का दावा

पटना:

बिहार के नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र से बुधवार की रात से लापता एक 8 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव गुरुवार को रेलवे पटरी के समीप से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले लड़की को अगवा किया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नाबालिग लड़की बुधवार की रात अपने घर से शौच के लिए निकली थी, उसके बाद वह घर नहीं लौटी. परिजनों ने रात को लड़की की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला. गुरुवार को लड़की का शव फतुहा इस्लामपुर रेल लाइन पर पेट्रोल पम्प के समीप से बरामद किया गया.

इधर, शव बरामद होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर फतुहा-हिलसा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद लोग सड़क से हटे. हिलसा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) कृष्ण मुरारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पटना से डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ेंः बिहार में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ये मामला नाबालिग के साथ दुष्कर्म का दिखाई दे रहा है उसके बाद नाबालिग की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई हो ऐसी बातें सामने आ रही है. पुलिस ने कुछ स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया है और जांच के आगे बढ़ाते हुए हिरासत में में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः बिहार CM नीतीश कुमार का ऐलान, 18 साल से ऊपर सभी को मिलेगी कोरोना वैक्सीन

बिहार में भले ही सुशासन की सरकार का दावा किया जा रहा हो लेकिन क्राइम का ग्राफ राज्य में घटता हुए नहीं दिखाई दे रहा है.  बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती स्कूल के एनएच 31 के पास एक युवक को उसके ही दोस्त ने गोली मार दी जिसके बाद घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक के दोस्त ने पहले उसे घर से बुलाया और फिर गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.