logo-image

पति-पत्नी और 6 साल के बेटे की मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस के मुताबिक सरोज विश्वकर्मा, अपने परिवार और बच्चों के साथ शादी समारोह से देर रात घर लौटे थे. इसके बाद सरोज अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने कमरे में सोने चले गए. बाद में तीनों की लाश मिली.

Updated on: 15 Jul 2021, 01:52 PM

हजीराबाद:

झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. पति-पत्नी और 6 साल के बच्चे की मौत का कारण अभी पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि इनकी मौत करंट लगने या फिर आग लगने के कारण दम घुटने से उनकी जान गई. दूसरी तरफ परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके बाद ही मौक की वजह स्पष्ट हो सकेगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान पति सरोज विश्वकर्मा (45), पत्नी सोनम विश्वकर्मा (40) और उनके छह वर्षीय बेटे आयुष विश्वकर्मा के रूप में हुई है. वहीं दूसरे कमरे में सो रही मृतक की दो बेटी बाल-बाल बच गईं. जानकारी के अनुसार, सरोज विश्वकर्मा, अपने परिवार और बच्चों के साथ शादी समारोह से देर रात घर लौटे थे. इसके बाद सरोज अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने कमरे में सोने चले गए. वहीं उनकी दो बेटियां भूमि और कनक पास के कमर में सो रही थीं.

यह भी पढ़ेंः महिलाएं पुरुषों के साथ जाएं बाजार-पुरुष रखें दाढ़ी, तालिबान का स्मोकिंग पर भी बैन

कमरे में धुआं और जलने की बदबू 
पड़ोसियों का कहना है कि रात करीब ढाई बजे सरोज विश्वकर्मा की बेटी को पिता के कमरे से जलने की बू और कमरे से धुआं निकलता दिखाई दिया. बच्चियों के चिल्लाने पर जब घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे तो बाहर दरवाजे पर एक तार बंधा देखा. ऐसा माना जा रहा कि पति-पत्नी और उनके छह साल के बेटे की करंट के चलते आग लगने से जलकर मौत हो गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला. मां और बेटे की लाश फर्श पर थी, जबकि सरोज की लाश बेड पर थी. कुंडी में बिजली का तार भी बंधा हुआ था, इससे संदेह जताया जा रहा है कि करंट लगने से तीनों की मौत हुई होगी. तीनों बुरी तरह जल भी गए हैं. दरवाजे के भीतर लगा पर्दा तक जल गया है.