logo-image

Delhi Murder: गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास मिला लड़की का शव, इधर-उधर टुकड़ों में पड़ा था शव

Delhi Murder: दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फ्लाईओवर के पास एक महिला का शव कई टुकड़ों में पड़ा मिला. महिला का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Updated on: 12 Jul 2023, 12:26 PM

New Delhi:

Delhi Murder: दिल्ली के गीता कॉलोनी में फ्लाइओवर के पास से एक महिला के शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला का शव कई टुकड़ों में इधर-उधर बिखरा पड़ा था. बुधवार सुबह जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो इस घटना ने पिछले साल दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की यादें ताजा कर दीं. फिलहाल दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक, उन्‍हें बुधवार सुबह सवा नौ बजे सूचना मिली की गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास कुछ मानव अंग पड़े हैं. शरीर के टुकड़ों का काटकर कई जगह बिखेरा गया था. अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि पिछले साल दिल्ली के महरौली इलाके में साल 27 साल की श्रद्धा वालकर की कथित रूप से उसके बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने पहले गला दबाकर हत्या की और उसके बाद शव के 30 टुकड़े कर जंगल में इधर उधर फेंक दिया.

ये भी पढ़ें: Kedarnath Dham Yatra: भारी बारिश के चलते रोकी गई केदारनाथ यात्रा, सोनप्रयाग बना श्रद्धालुओं का ठिकाना

पिछले हफ्ते भी सामने आया था ऐसा मामला

बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ महीनों में हत्या कर शव के टुकड़े करने के कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसा ही एक मामला पिछले सप्‍ताह भी सामने आया था. तब पुलिस को सफदरजंग अस्पताल के पीछे जंगल में एक सड़ा-गला शव मिला था. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया था. हालांकि, अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि शव महिला का था या फिर किसी पुरुष का. पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अभी भी शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है. बताया गया कि ये शव करीब 15 दिन पुराना है. शव को नष्ट करने के लिए उसके ऊपर नमक डाला गया था.