News Nation Logo
Banner

वृंदावन से लापता 8 वर्षीय बच्ची का शव जंगल में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृन्दावन कोतवाली से बृहस्पतिवार दोपहर से लापता आठ साल की बच्ची का शव शुक्रवार को पास के जंगलों से मिला है.

Bhasha | Updated on: 28 Nov 2020, 09:21:52 AM
Crime

लापता बच्ची का शव जंगल में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका (Photo Credit: फाइल फोटो)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृन्दावन कोतवाली से बृहस्पतिवार दोपहर से लापता आठ साल की बच्ची का शव शुक्रवार को पास के जंगलों से मिला है. परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रमणरेती पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी बच्ची बृहस्पतिवार दोपहर अपने रिश्तेदार के साथ पास के जंगल से लकड़ी बीनने गई थी. वहीं से वह लापता हो गई.

यह भी पढ़ें: जायदाद विवाद में भाई ने सौतेले भाई को परिवार समेत जिंदा जलाया, फिर दी जान

बच्ची की पिता की शिकायत पर पुलिस ने पहले तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर गुमशुदगी दर्ज कर ली. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह सात बजे मल्टी लेवल पार्किंग और गांव सुनरख के मध्य स्थित जंगल में ग्रामीणों ने बच्ची का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला. 

यह भी पढ़ें: 4 साल की नन्ही बच्ची के साथ खेत में हुई घिनौनी वारदात, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गांव में घटना को लेकर आक्रोश है. एसपी सिटी उदय शंकर सिंह और सदर क्षेत्राधिकारी रमेश कुमार तिवारी ने मौके पर पहुंचे. एसएसपी ग्रोवर ने बताया, इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.

First Published : 28 Nov 2020, 09:21:52 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.