logo-image

दिल्ली : वसंत विहार के एक फ्लैट में मां और उनकी दो बेटियों के शव मिले

देश की राष्ट्रीय राजधानी से से मां और बेटियों की सुसाइड की खबर सामने आ रही है. दिल्ली के वसंत विहार में स्थित वसंत अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रात के समय मां और उनकी दो बेटियों के शव मिले हैं.

Updated on: 21 May 2022, 11:34 PM

नई दिल्ली:

देश की राष्ट्रीय राजधानी से से मां और बेटियों की सुसाइड की खबर सामने आ रही है. दिल्ली के वसंत विहार में स्थित वसंत अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रात के समय मां और उनकी दो बेटियों के शव मिले हैं. इस वारदात की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी पर सत्ता पक्ष का वाह-वाह, विपक्ष ने कहा- नाकाफी  

वसंत विहार के एक फ्लैट में मां और उनकी दो बेटियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस को पुलिस को घर के अंदर से सुसाइड नोट मिले हैं. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि घर में जिस तरह से अंगीठी जलाई गई थी, उससे लगता है कि सफोकेशन से तीनों की मौत हुई. परिवार के मुखिया की 2021 में कोरोना वायरस से मौत की गई थी, जिसके बाद परिवार डिप्रेशन में था.

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम 20.55 बजे वसंत विहार थाने में एक पीसीआर कॉल आई कि वसंत अपार्टमेंट में हाउस नंबर 207 अंदर से बंद है और अंदर से घर के लोग दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. एसएचओ स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि चारों तरफ से अंदर से दरवाजे और खिड़कियां बंद हैं. इस पर पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची और पाया कि गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था. अंदर के कमरे की जांच करने पर 3 लाशें बिस्तर पर पड़ी मिलीं और कमरे में तीन छोटी-छोटी मोमबत्तियां (अंगिथि) रखी हुई थीं.