logo-image

DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी, साजिद खान से जुड़ा है मामला

स्वाति ने बातचीत के दौरान बताया कि जब से वह साजिद खान के खिलाफ गई हैं, तब से उनको सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां दी जा रही हैं. आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर साजिद खान की शिकायत की थी

Updated on: 12 Oct 2022, 03:22 PM

New Delhi:

DCW chief Swati Maliwal: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर और मीटू ( MeToo campaign ) के आरोपी साजिद खान ( Sajid Khan ) के खिलाफ कदम उठाना दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ( DCW chief Swati Maliwal ) को भारी पड़ रहा है. स्वाति मालिवाल के रेप की धमकी मिली है. स्वाति ने खुद एक न्यूज एजेंसी के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया है. स्वाति ने बातचीत के दौरान बताया कि जब से वह साजिद खान के खिलाफ गई हैं, तब से उनको सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां दी जा रही हैं. आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ( I&B Minister Anurag Thakur ) को पत्र लिखकर साजिद खान की शिकायत की थी.

दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक और महिला ने कहा था कि हमशकल फिल्म के ऑडिशन के दौरान कपड़े उतारने को कहा गया। इसे लेकर मैंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से शिकायत की थी कि उन्हें बिग बॉस शो से निकाला जाए। जिसके बाद मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं।जिसे लेकर मैंने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है. स्वाति मालीवाल ने आगे कहा कि #MeToo  कैंपेन में 10 महिलाओं ने निर्देशक व बिग बॉस प्रतियोगी साजिद खान के खिलाफ गंभीर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उनमें से कुछ ने कहा था कि हासफुल-4 फिल्म के ऑडिशन के दौरान जब वे नाबालिग थी साजिद खान ने उनसे कहा था कि अपने पूरे कपड़े उतार दें.