logo-image

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दाऊद इब्राहिम का गुर्गे को किया गिरफ्तार, 22 लाख की पिस्टल जब्त की

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दाऊद इब्राहिम के एसोसिएट अनवर ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से करीब 22 लाख की कीमत वाली एक विदेशी सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल पकड़ा गया.

Updated on: 11 Jul 2020, 07:49 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दाऊद इब्राहिम के एसोसिएट अनवर ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से करीब 22 लाख की कीमत वाली एक विदेशी सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल समेत 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक अनवर हत्या के मामले में उम्र कैद की सज़ा काट रहा है और फिलहाल पैरोल पर बाहर आने के बाद से फरार चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक 10 जुलाई को उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हत्या के मामले में उम्र कैद की सज़ा पा चुका एक अपराधी जोकि पैरोल मिलने के बाद से फरार चल रहा है वो फिर से गैंग तैयार कर रहा है. वो नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में चल रहे गैंगवार में खत्म हो रहे छेनू गैंग को दुबारा खड़ा करने की कोशिश में लगा हुआ है.

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे के मददगारों पर यूपी STF कसेगी शिकंजा, 3 कारोबारियों से होगी पूछताछ

इसी इन्फॉर्मेशन को डेवलप करते हुए पुलिस ने रेड डालकर चांद बाग इलाके से अनवर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक अनवर मूल रूप से मेरठ के रहने वाला है लेकिन फिलह दिल्ली पांडव नगर इलाके में रह रहा था.

और पढ़ें: पानी में बर्फ की सिल्लियां डालकर नहाते दिखे सुरेश रैना और ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पुलिस के मुताबिक अनवर पर कई संगीन मामले दर्ज है. इसने साल 1992 में सदर बाजार पुलिस स्टेशन के अंदर घुसकर पुलिस के एक मुखबीर की गोली मारकर हत्या कर दी.