logo-image

दाऊद के भांजे अली शाह ने ED को बताया,  करांची में छिपा बैठा है अंडर वर्ल्ड डॉन 

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के ठिकाने को लेकर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले जांच कर रहे ED के अधिकारी को पूछताछ में हसीना पारकर के बेटे और दाऊद के भांजे अली शाह पारकर ने बताया कि डॉन कराची में हैं.

Updated on: 24 May 2022, 09:47 AM

highlights

ED की पूछताछ में दाऊद के भांजे अलीशा पारकर ने क
हसीना पारकर के बेटे और दाऊद के भांजे अली शाह पारकर
अली शाह ने बताया मेरी पैदाइश से पहले ही मुंबई छोड़ गए थे मामा

मुंबई:

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के ठिकाने को लेकर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहे ED के अधिकारी को पूछताछ के दौरान हसीना पारकर के बेटे और दाऊद के भांजे अली शाह पारकर ने बताया कि डॉन पाकिस्तान के कराची में छुपा बैठा है. गौरतलब है कि ED ने हसीना पारकर के बेटे और दाऊद के भांजे अली शाह पारकर को कई बार समन कर पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

रिश्तेदार बताते हैं कि कराची में है मामा
अलीशा पारकर ने पूछताछ में ED को बताया कि दाऊद इब्राहिम मेरे पैदा होने से पहले ही मुम्बई से चले गए थे और वह इस वक्त पाकिस्तान के कराची में रहते हैं. अली शाह पारकर ने ED को अपने बयान में बताया कि दाऊद इब्राहिम मेरे मामा हैं. मेरी पैदाइश से पहले वो 1986 तक डांबरवाला भवन में रहते थे. मैंने अपने कई रिश्तेदारों से सुना है कि दाऊद इब्राहिम इन दिनों पाकिस्तान के कराची में हैं.

दाऊद की पत्नी से है परिवार का संपर्क
अली शाह पारकर ने आगे बताया कि जब वो हिंदुस्तान से गए तब मैं पैदा भी नहीं हुआ था और मैं या मेरे परिवार के सदस्य उसके संपर्क में नहीं हैं. मुझे यह भी बताना है कि कभी-कभी ईद और अन्य त्योहारों के मौके पर मेरे मामा दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीन दाऊद इब्राहिम मेरी पत्नी आयशा और मेरी बहनों के संपर्क में होती हैं.