logo-image

फिरौती मांगने के आरोप में अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भतीजा गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस से दाऊद के भतीजे रिजवान कासकर को फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिजवान देश छोड़कर भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Updated on: 18 Jul 2019, 01:17 PM

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने बुधवार रात को फिरौती मांगने के आरोप में अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे को मुंबई से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस से दाऊद के भतीजे रिजवान कासकर को फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिजवान देश छोड़कर भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song Kach Kach Khali: आम्रपाली दुबे के संग ठुमका लगाते दिखे निरहुआ, देखें ये धमाकेदार गाना

दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बेटा है रिजवान
रिजवान कासकर दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का बेटा है. गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के खिलाफ जांच करते समय मुंबई पुलिस ने अफरोज वडारिया उर्फ अहमद रजा को 17 जुलाई को गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस का कहना है कि अहमद रजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया गया था.

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर लूटे हथियार, 2 पुलिसकर्मियों को आईं गंभीर चोटें

पुलिस ने उसी के आधार पर अफरोज वडारिया उर्फ अहमद रजा को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अफरोज वडारिया छोटा शकील का करीबी सहयोगी है और वह उसके लिए हवाला का काम करता था. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मुंबई हवाई अड्डे पर उसे पकड़ लिया गया.