logo-image

पिता की मौत बाद मिले इंश्योरेंस के पैसे नहीं दिए तो कर दी हत्या मां

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना इलाके में एक बेटी ने अपने पति के साथ मिलकर पहले अपनी 56 वर्षीय मां की हत्या की और फिर पहचान छिपाने के लिए शव को आग लगा दी.

Updated on: 15 Apr 2022, 08:40 PM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना इलाके में एक बेटी ने अपने पति के साथ मिलकर पहले अपनी 56 वर्षीय मां की हत्या की और फिर पहचान छिपाने के लिए शव को आग लगा दी. मृतक विमला देवी की बेटी और दामाद के खिलाफ मृतका के बेटे ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी हैं. पिता की मौत के बाद इंश्योरेंस के पैसे मां ने नहीं दिए तो बेटी ने मां की हत्या कर दी. 

एडिश्नल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि मृतक विमला देवी के पति की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी. इसके बाद पति के इंश्योरेंस के 14 लाख रुपये मिले थे. इन पैसे को विमला देवी की बेटी और दामाद हासिल करना चाहते थे, मगर मां ने अपने बेटे को पैसा दे दिया. इसके बाद बेटी ने अपने पति के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया. मां की लाश मकान के अंदर किचन में अधजली हालात में मिली. पुलिस ने मृतिका के बेटे की शिकायत पर FIR दर्ज कर आरोपी बेटी और उसके पति की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें गठित कर दी हैं.

पैसों के लिए काफी समय से अपनी मां को प्रताडित कर रही थी बेटी

मृतका के बेटे ने बताया कि पिता की मौत के बाद इंश्योरेंस से 14 लाख रुपये जो विमला देवी को मिले थे उस पैसे को पाने के लिए काफी दिनों से उसकी बहन मीनू और जीजा महावीर उसकी मां को काफी दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे और अब मां की हत्या कर दी.