News Nation Logo

नोएडा में बदमाशों ने दूध कंपनी के कैशियर को लूटा, पुलिस ने लुटेरों को धर दबोचा

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने कैशियर कमल को बंदूक की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया, तथा उसके पास रखे 65 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया.

PTI | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 May 2019, 11:51:51 AM
सांकेतिक चित्र

highlights

  • नोएडा में बदमाशों ने की लूट
  • दूध कंपनी के कैशियर से लूटे 65 लाख
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में एनटीपीसी संयंत्र के पास तीन बदमाशों ने सोमवार की दोपहर एक दूध कंपनी के कैशियर, गनमैन और कार चालक से हथियारों के बल पर 65 लाख रुपये लूट लिये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि बुलंदशहर के गुलावठी स्थित पारस मिल्क के कैशियर कमल, चालक नरेंद्र और गनमैन चंद्र प्रकाश कंपनी से 65 लाख रुपये लेकर गाजियाबाद स्थित एक बैंक में जमा कराने जा रहे थे. दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही ये लोग थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी पावर प्लांट के पास पहुंचे, तभी कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक करके इनकी कार को रोक लिया. 

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने कैशियर कमल को बंदूक की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया, तथा उसके पास रखे 65 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. जब कैशियर और गनमैन आदि ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि बदमाश नकदी लूटकर मौके से भागने लगे तो गनमैन और कैशियर ने शोर मचा दिया. आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया. थोड़ी दूर आगे चलकर बदमाशों की कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. बदमाश अपनी कार को वही छोड़कर भागने लगे. 

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों और पुलिस ने पीछा करके एक बदमाश को पकड़ लिया. उससे की गई पूछताछ के आधार पर इस घटना में शामिल दो अन्य बदमाशों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि यह लूट कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर हुई थी.  एसएसपी ने बताया कि पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों बदमाशों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 May 2019, 11:51:51 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो