News Nation Logo

बिहार : बेखौफ अपराधियों ने पप्पू यादव को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बताया जाता है कि चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति पप्पू यादव रात करीब 10 बजे अपने खेत के समीप किसी परिचित के घर से लौट रहे थे. तभी रास्ते में अपराधियों ने हमला बोला.

News State | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Apr 2020, 12:20:12 PM
pappu yadav

अपराधियों ने पप्पू यादव को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती (Photo Credit: News State)

रोहतास:  

बिहार (Bihar) के रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के चकन्हा पंचायत की मुखिया के पति मनोज कुमार सिंह उर्फ पप्पू यादव को अज्ञात अपराधियों ने बीती रात गोली मार दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल पप्पू यादव को नारायण मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में प्राथमिक भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. रोहतास (Rohtas) जिले के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने खुद मोर्चा संभालते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो रोहतास पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार बोले, कोरोना संक्रमण की चेन रोकने की कार्रवाई जरूरी

घटना के बारे में बताया जाता है कि चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति पप्पू यादव रात करीब 10 बजे अपने खेत के समीप किसी परिचित के घर से लौट रहे थे. वह अपनी बाइक से सिकरियां स्थित जेम्स इंग्लिश स्कूल के करीब बने अपने मकान पर जा रहे थे. तभी कुछ दूर पर बने ब्रेकर पर जैसे ही मुखिया पति ने अपनी बाइक को धीमा किया उसी समय सड़क किनारे खेत में घात लगाए बैठे हथियारबंद अपराधियों ने पप्पू यादव पर फायरिंग कर दी. पप्पू यादव को सिर में गोली लगी थी.

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे मौके पर डेहरी SDM लाल ज्योति नाथ शाहदेव व SDPO संजय कुमार  ने घायल मुखिया पति को जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस सुरक्षा में घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर डेहरी SDPO संजय कुमार के नेतृत्व में इंद्रपुरी थानाध्यक्ष राम निहोरा राम के साथ पुलिस टीम कई पहलुओं पर जांच कर संभावित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच बिहार में दुकानें खुलेंगी या नहीं, आज होगा फैसला

रोहतास पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह का कहना है कि जिस तरह से अपराधियों ने घात लगाकर गोली मारी है, उससे साफ प्रतीत होता है कि घायल पप्पू यादव का पूर्व से ही विवाद होगा. अपराधियों ने सुनियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है. घायल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. घटना में शामिल अपराधी चाहे जो भी हो बख्शा नहीं जाएगा. 

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Apr 2020, 12:20:12 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.