News Nation Logo
Banner

दिल्ली में गिरफ्तार हुआ James Bond, पकड़े जाने के बाद कहा...

गिरफ्तारी के वक्त James Bond ने आधी बाह की जो शर्ट पहनी थी, उस पर 007 जेम्स बांड लिखा था.

IANS | Updated on: 16 Sep 2019, 04:03:44 PM
दिल्ली में पकड़ा गया जेम्स-बांड

दिल्ली में पकड़ा गया जेम्स-बांड

highlights

  • दिल्ली पुलिस ने द्वारका से जेम्स बांड को किया गिरफ्तार.
  • गिरफ्तारी के वक्त जेम्स-बांड ने आधी बाह की जो शर्ट पहनी थी.
  • इस खास टी शर्ट पर लिखा था- 007. 

नई दिल्ली:

Delhi police Caught James Bond: दिल्ली (Delhi) के द्वारका जिला की पुलिस ने राजस्थान के एक शातिर अपराधी को पकड़ा है. राजस्थान में ये शातिर अपराधी जेम्स बांड (James Bond) के नाम से जाना जाता है. दिल्ली पुलिस के द्वारा पकड़े गए जेम्स-बांड का असली नाम कृष्णा है. पुलिस ने दिल्ली के ककरौला गांव से कृष्णा के साथ उसके साथी बदमाश विनोद को भी गिरफ्तार किया है.

जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि गुरुवार को गिरफ्तारी के वक्त कृष्णा ने आधी बाह की जो शर्ट पहनी थी, उस पर 007 जेम्स बांड लिखा था.

यह भी पढ़ें: सेक्स करते हुए बनाए वीडियो, फिर वर्कशॉप मालिक को दिखाकर मांगने लगी पैसे, पहुंची जेल
पुलिस ने जब इसका राज पूछा तो उसने कहा कि जेम्स बांड मेरा लकी नाम और 007 मेरा लकी नंबर है. जब-जब इस नंबर की शर्ट या टी-शर्ट पहनकर मैं वारदात के लिए निकला, पुलिस के हाथ कभी नहीं लगा. आज मगर किस्मत दगा दे गई.
पुलिस के मुताबिक, उसे तब दबोचा गया जब वह दिल्ली के ककरौला गांव में वारदात को अंजाम देने आया था. कृष्णा मूलत: दौसा, राजस्थान का रहने वाला है. कई साल पहले तक वह कैब ड्राइवर रहा. बाद में अपराध की दुनिया में पांव रखे तो हत्या, लूट, झपटमारी, अवैध वसूली जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने लगा.

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद कांड : पीड़िता ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो, स्वामी को बताया 'ब्लैकमेलर'

पुलिस के अनुसार, कृष्णा के साथ गिरफ्तार विनोद पहले मजदूरी करता था. नशे की लत और मंहगे शौकों ने उसे अपराध की दुनिया में ला खड़ा किया. विनोद 2010 में पहली बार गिरफ्तार होकर जेल गया था. जेल में ही विनोद और कृष्णा की मुलाकात हुई थी.

First Published : 15 Sep 2019, 01:26:11 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×