logo-image

Crime: सिर्फ 2 माह की बच्ची को महिला ने मार दिया था थप्पड़, डांटने पर उठा दिया ये कदम

Crime: पंजाब के लुधियाना से दिल खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली. क्योंकि उसने अपनी 2 माह की बच्ची को थप्पड़ मार दिया था.

Updated on: 08 Feb 2024, 03:23 PM

highlights

  • पति की डांट से क्षुब्द महिला ने फंदा लगाकर दी जान
  • पंजाब के लुधियाना की घटना बनी चर्चा का विषय
  • पति द्वारा डांटना बना आत्महत्या की वजह

नई दिल्ली :

Crime: पंजाब के लुधियाना से दिल खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली. क्योंकि उसने अपनी 2 माह की बच्ची को थप्पड़ मार दिया था. जिस पर पति ने उसे डांट दिया था. मामला लुधियाना शहर की कॅालोनी सतगुरू नगर का बताया जा रहा है. महिला का शव फंदे पर लटका मिला. स्कूल से लौटने के बाद जब महिला का देवर घर पहुंचा तो शव देखकर उसके होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दिया है.  

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

सिर्फ सवा साल पहले हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक, मृतक अर्चना की शादी करीब सवा साल पहले सन्नी से हुई थी. सन्नी इलाके में ही मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है. आपको बता दें कि अर्चना नोएडा की रहने वाली है. उसकी दो महीने की एक बेटी भी है. विगत सोमवार को बच्ची रो रही थी. जिसके चलते अर्चना ने दो माह की बेटी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद सन्नी ने अर्चना को डांट लगा दी और वह खाना खाने के बाद अपनी दुकान पर चला गया. बात में पता चला की पीछे से पति की डांट से गुस्साई अर्चना ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी. 

संबंधित धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज
सन्नी के भाई ने जैसे ही भाभी को फंदे लटके पाया तो उसके होश फाख्ता हो गए. साथ ही तत्काल उसकी जानकारी सन्नी को दी. इतने में किसी ने पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी थी. निकटवर्ती थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा. साथ ही पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया. बुधवार की सुबह नोएडा से अर्चना के परिवार वाले पहुंचे. जिनके बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया.  इसके अलावा भी पुलिस अन्य मामलों को लेकर जांच कर रही है.