logo-image

Crime: पत्नी ने पति की हत्या कर छत से लटकाया शव, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Crime News: तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी अपने पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह उसकी अय्याशी में रोड़ा बन रहा था. पत्नी ने दोस्तों के साथ मिलकर पति की गला घोटकर हत्या करने के बाद उसका शव छत से ल

Updated on: 22 Feb 2023, 07:05 PM

highlights

  • आरोपी नर्स पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में वजह आई सामने 
  • पति-पत्नी और वो के चलते किया गया बेरहमी से कत्ल, गला घोटकर की गई हत्या 
  • तमिलनाडु के तिरुवल्लुर की घटना, दोस्तों के साथ मिलकर किया गया कत्ल 

नई दिल्ली :

Crime News: तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी अपने पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह उसकी अय्याशी में रोड़ा बन रहा था. पत्नी ने दोस्तों के साथ मिलकर पति की गला घोटकर हत्या करने के बाद उसका शव छत से लटका दिया. साथ  ही घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए फर्जी सुसाइड नोट भी तैयार कर लिया. हालांकि पुलिस को सच्चाई जानने में ज्यादा देर नहीं लगी. आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हत्या में शामिल अन्य दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है..

हत्या को आत्महत्या रूप देने की कोशिश 
मामला तमिलनाडु के तिरुवल्लुर का बताया जा रहा है. जहां गायत्री नामक महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही पति की हत्या कर डाली. साथ ही शव को छत से लटका दिया, ताकि घटना आत्महत्या में तब्दील हो जाए. यही नहीं महिला ने अपने सास-ससुर को फोन करके भी बताया कि युवराज ने छत से लटककर आत्महत्या कर ली है. लेकिन युवराज के पिता को बहु की बात का कोई भरोसा नहीं हुआ और उन्होने थाने में तहरीर देकर घटना की जांच करने की मांग की. पुलिस को यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि मृतक युवराज की पत्नी गायत्री है..

यह भी पढ़ें : Indian Railway: अब ट्रेनों में चोरी पर लगेगी लगाम, ये अहम सुविधा हुई लॅान्च

ऐसे लिखी गई हत्या की स्क्रिप्ट
पुलिस के मुताबिक युवराज मन्नुरपेट स्थित एक कार एक्सेसरीज़ निर्माण कंपनी में नौकरी करता था.  युवराज की हत्या वाले दिन उसके काम से लौटने से पहले श्रीनिवासन युवराज  के घर पहुंचा. पहले से घात लगाए बैठे श्रीनिवासन ने युवराज को पीछे से बेड पर धकेल दिया. इसके बाद उसके दोस्तों ने उसके पैर पकड़ लिए. जिसके बाद पत्नी गायत्री व श्रीनिवासन ने बारी बारी तकिये से उसका गला घोट दिया. जिसके बाद दम घुटने की वजह से युवराज की मौत हो गई. इसके बाद हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए लाश को छत से लटका दिया.