logo-image

Crime: मोगा में NRI का कत्ल, 15 दिन बाद घर में मिली लाश, हैरान कर देगी वजह

Crime: पंजाब के मोगा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक 17 वर्षीय एनआरआई किशौर की हत्या कर दी गई. साथ ही शव को घर में ही रख लिया गया. 15 दिन बाद जब घर की तलाशी लेने पर शव बरामद किया गया तो होश उड़ गए.

Updated on: 24 Feb 2024, 12:29 PM

highlights

  • घर में मिला अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप
  • संबंधित थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की शिकायत
  • पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म

नई दिल्ली :

Crime: पंजाब के मोगा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक 17 वर्षीय एनआरआई किशौर की हत्या कर दी गई. साथ ही शव को घर में ही रख लिया गया. 15 दिन बाद जब घर की तलाशी लेने पर शव बरामद किया गया तो होश उड़ गए. पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी. शक होने पर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी. सख्ती से पूछने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया. जिसके बाद आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें : Delhi: मां के लिव-इन-पार्टनर ने नाबालिग बेटी से किया रेप, फिर दी यह धमकी

ये था मामला
बताया गया कि 15 दिन पहले हरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह और मणिकरण सिंह ने मिलकर बधनी खुर्द में 40 वर्षीय एनआरआई मनदीप सिंह की उनके ही घर में हत्या कर दी थी. आपको बता दें कि मनदीप सिंह घर पर अकेले रहते थे. जब मनदीप सिंह का 15 दिनों तक फोन नहीं लगा तो घरवालों को फिक्र हुई और उसकी खोजबीन शुरू की.   हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि हरजीत सिंह और कुलविंदर सिंह ने मिलकर मणिकरण सिंह का कत्ल किया है. जिसके बाद जाकर देखा तो घर से ही उसका शव बरामद किया गया. 

क्या कहती है पुलिस 
पुलिस के मुताबिक,  मोगा के गांव बधनी खुर्द में एक शव मिला है. जब शव की शिनाख्त कराई गई तो 15 दिन पहले घर से गायब एनआरआई का के रूप हुई. मृतक के भाई के बयान पर उसके दोनों दोस्तों से पूछताछ में एक और कत्ल की घटना सामने आई. एनआरआई की हत्या क्यों की गई. पुलिस की इसकी जांच में जुटी हैं . फिलहार हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस का मानना है कि जांच से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.  घटना की जांच के लिए स्पेशल टीम लगाई गई है.