logo-image

Crime news: घर से नए साल का जश्न मिलाने निकला था युवक, अगले दिन मिला शव

Crime news: हरियाणा के यमुनानगर जिले से सनसनी फैला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक नए साल का जश्न मनाने घर से निकला था.

Updated on: 02 Jan 2024, 11:46 AM

highlights

  • हरियाणा के यमुनानगर का मामला, इलाके में भय का माहौल
  • वर्कशॉप रोड पर हीरा पेट्रोल पंप के पास मिला शव
  •  पुलिस ने शव को कब्जे में लेक पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नई दिल्ली :

Crime news: हरियाणा के यमुनानगर जिले से सनसनी फैला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक नए साल का जश्न मनाने घर से निकला था. लेकिन अगले दिन जब घरवालों ने उसे खोजा तो निकटवर्ती पेट्रोल पंप के पास उसका शव मिला. जिसे देखते ही घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर घटना की जांच शुरू कर दी है. शव देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने के मूड़ में नहीं है.

यह भी पढ़ें : IRCTC: सिर्फ इतने रुपए में करें पूरे राजस्थान की सैर, IRCTC ने लॅान्च किया किफायती टूर पैकेज

 क्या है मामला
मृतक रितिक के परिजनों के मुताबिक, रितिक राणा ने अपने दोस्तों के साथ रविवार की रात नववर्ष का जश्न मनाया था. लेकिन जब वह दोस्तों को छोड़कर वहां से निकला तो दूसरी कार सवार के साथ उसकी बहस हुई. आरोप है कि उस कार में बैठे युवकों ने उसे पहले खूब पीटा उसके बाद उसे धक्का दे दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने के लिए इनकार कर रही है. पुलिस का मानना है कि पीएम रिपोर्ट व अन्य साक्ष्यों के आधार पर ही कुछ कहना ठीक होगा.. 

 हत्या का आरोप
मृतक रितिक के परिजनों ने कार सवार युवकों पर हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है.फर्कपुर थाना प्रभारी शीलावंती का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. मंगलवार की शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी. जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहार घरवालों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी मर्डर कहना जल्दबाजी होगी. इसलिए पूरी जांच के बाद ही कुछ कहना ठीक होगा. जवान मौत से गांव में मातम पसरा है. साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.. साथ ही हर तरफ जवान मौत का चर्चा है.  कई लोगों का मानना है कि नए साल के जश्न के चलते रितिक ने दोस्तों के साथ शराब पी जिसके चलते ये सब हुआ. हालांकि जो भी हो इलाके में डर का माहौल है.