logo-image

Crime News: पत्नी ने किया गुटखा खरीदने का विरोध, फिर पति ने कर दिया इतना बड़ा कांड

रतलाम में एक पत्नी की हत्या पति ने सिर्फ इसलिए कर डाली, क्योंकि उसने उसे गुटखा खाने के लिए पैसे नहीं दिए थे. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटीं है.

Updated on: 01 Jul 2023, 03:51 PM

highlights

  • सिर फिरे पति ने गुटखे के लिए पैसे न देने पर चाकुओं से गोदकर की पत्नी की हत्या  
  • पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी है रिटायर्ड रेलकर्मी 
  • हत्यारे के मानसिक संतुलन का पता भी लगा रही पुलिस

नई दिल्ली :

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को चाकुओं से गोदकर इसलिए मौत के घाट उतार दिया. क्योंकि उसने पति को गुटखा खाने के लिए पैसे नहीं दिये थे. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है. पुलिस ने उसकी जांच मनोचिकित्सक से भी कराई है. फिलहाल मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी है... 

यह भी पढ़ें : Tomato Rate: टमाटर के दाम को लेकर बड़ा अपडेट, 10 दिन बाद अपने मूल रेट पर लौट आएगा टमाटर

रिटायर्ड रेलकर्मी है आरोपी
घटना रतलाम के सुरभि परिसर की है. जहां एक रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी का परिवार रहता था. पुलिस के मुताबिक रेलकर्मी शराबी और गुस्सैल प्रवृत्ति का व्यक्ति है. पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करने की उसकी आदत थी. शुक्रवार की शाम को माझी अचानक घऱ पहुंचा और पत्नी से गुटखा खाने के लिए पैसे मांगने लगा. पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया, तभी राजकुमार भड़क गया और किचन से चाकू लाकर पत्नी को चाकुओं से गोद डाला. चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग एकत्र हो गए और घायल पत्नी को अस्पताल ले जाने लगे. लेकिन पत्नी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

आरोपी गिरफ्तार 
औद्योगिक थाना प्रभारी के मुताबिक मृतका के बेटे की शिकायत पर औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजकुमार मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मृतका के शव  का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही आरोपी के मानसिक संतुलन की जांच भी कराई जा रही है. क्योंकि आरोपी का मानसिक संतुलन खराब बताया जा रहा है.