logo-image

Crime News: प्रेम करने की इतनी बड़ी सजा, जानकर उड़ जाएंगे होश

MP Crime News: मध्यप्रदेश के जनपद रतलाम से खौफनाक घटना सामने आई है. जिसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है.

Updated on: 18 Dec 2022, 07:31 PM

highlights

  • प्रेमी के साथ घूमने चली गई थी महिला,  घर लौटी तो तैयार खड़े थे ससुराल वाले 
  • पुलिस ने 8 आरोपियों को हिरासत में लेकर की पूछताछ शुरू 

नई दिल्ली :

MP Crime News: मध्यप्रदेश के जनपद रतलाम से खौफनाक घटना सामने आई है. जिसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक शादीशुदा महिला अपने पूर्व प्रेमी के साथ घूमने चली गई थी. जिसके बाद ससुराल वाले 8 लोगों ने महिला को पेड़ से बांधकर कर इस कदर पीटा की लोग दांतों तले उंगली दबा गए. क्योंकि इस तरह की सजा तो तालीबान में दी जाती है. हालाकि पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें : Christmas 2022: क्रिसमस पर होटलों में लगे नो रूम के बोर्ड, कोरोना के बाद इस बार खुलकर होगा जश्न

दरअसल, घटना जनपद रतलाम के थाना आलोट के तारागढ़ गांव की है.  जहां एक जवान महिला को उसी के घर वाले 8 लोग रस्सियों सें बांधकर बुरी तरह पीट रहे थे. तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को उनके चंगुल से छुड़ाया और आरोपियों को हिरासत में लिया. फिलहाल गंभीर घायल महिला अस्पताल में उपचार करा रही है. महिला को मारने-पीटने की वजह प्रेम प्रसंग सामने आ रहा है. पुलिस के मुताबिक महिला अपने पति नाथूलाल को छोड़कर पूर्व प्रेमी के साथ चली गई थी.

जिसकी सूचना पति नाथुलाल को मिली तो वह बहुत क्रोधित हुआ. अभी हाल ही में महिला फिर  से नाथुलाल के बंद पड़े मकान में आकर रहने लगी. नाथुलाल ने अपने परिजनों को एकत्र किया और महिला को पेड़ से बांध लिया. साथ ही लात-घूसों के अलावा लाठी से महिला की इस कदर पिटाई की देखने वाले हैरान रह गए. महिला के चीखने-चिल्लाने पर पुलिस को सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने नाथूलाल समेंत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.