logo-image

Crime: स्पेन से घूमने आई महिला से गैंगरेप के बाद की पिटाई, खुद बाइक चलाकर पहुंची हॉस्पिटल

Crime: भारत में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, खुद बाइक चलाकर पहुंची अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला

Updated on: 02 Mar 2024, 12:48 PM

New Delhi:

Crime: झारखंड से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. स्पने से भारत घूमने आई महिला के साथ दुमका इलाके में गैंगरेप की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि महिला टूरिस्ट के साथ 7-8 लोगों ने गैंगरेप किया और इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की ताकी वह किसी को न बताए. पिटाई के बाद जख्मी हालत में महिला किसी तरह वहां से बचकर भागी और बाइक चलाकर खुद अस्पताल पहुंची. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

क्या है मामला
स्पेन से भारत में घूमने आई 28 वर्षीय महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना से सनसनी मची हुई है. मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस विदेशी महिला के साथ उसका पति भी था. सभी लोग बाइक से भागलपुर की ओर निकले थे. यहां एक जगह इन लोगों को रात में रुकने का तय किया और टेंट लगाकर उसमें महिला सोने गई. उसी दौरान मौका पाकर कुछ लोग महिला के टेंट में दाखिल हुए और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. 

घटना के बाद महिला खुद जान बचाकर वहां से बाइक लेकर भागी और पुलिस को सूचना दी. पुलिस विदेशी महिला को अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंची और वहां उसे भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि साथ में महिला का पति भी था जिसे बाकी लोगों ने पकड़ रखा था. 

तीन लोग हिरासत में
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत छानबीन शुरू कर दी और इस मामले में तीन लोगों को अब तक हिरासत में लिया जा चुका है. बताया जा रहा है कि इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. बता दें कि इस मामले को विपक्ष ने सदन में भी उठाया है. हंगामे के चलते सदन भी स्थगित कर दी गई है. 

पाकिस्तान से घूमते हुए आई थी महिला
मिली जानकारी के मुताबिक स्पेन की रहने वाली यह महिला अपने पति के साथ एशिया के कई देशों में घूम रही है. इसके तहत भारत आने से पहले दोनों दंपती पाकिस्तान गए थे. यहां से होते हुए दोनों भारत आए और यहां से इन दोनों को नेपाल जाना था. 

बीजेपी ने एसआईटी के गठन की बात कही
विदेशी महिला के साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बाद सियासी पारा भी हाई है. बीजेपी ने घटना की निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और बिना किसी देरी के एसआईटी का गठन किया जाना चाहिए.