logo-image

Crime News: रेस्टोरेंट में बैठे प्रॉपर्टी डीलर को सिर में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Crime News: महाराष्ट्र के पुणे से एक खोफनाक खबर सामने आ रही है. जहां पूणे से लगभग 140 किमी दूरी पर सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया. रेस्टोरेंट में बैठे युवक को कुछ बदमाशों में गोली मार दी.

Updated on: 17 Mar 2024, 01:01 PM

highlights

  • अविनाश बालू धन्वे के रूप में हुई मृतक की शिनाख्त
  • 8 हमलावरों की हुई पहचान, जांच  के लिए बनाई गई टीम 
  • पुणे शहर से लगभग 140 किमी की दूरी पर हुई घटना

 

नई दिल्ली :

Crime News: महाराष्ट्र के पुणे से एक खोफनाक खबर सामने आ रही है. जहां पूणे से लगभग 140 किमी दूरी पर सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया. रेस्टोरेंट में बैठे युवक को कुछ बदमाशों में गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की शिनाख्त  अविनाश बालू धन्वे के रूप में हुई है. सीसीटीवी की मदद से अब तक 8 बदमाशों की पहचान हो गई है.  जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.पुलिस के मुताबिक घटना के सफल अनावरण के  लिए पांच टीम गठित की गई हैं. बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि अभी तक पुलिस  के हाथ एक भी बदमाश नहीं लगा है. 

रंजीशन दिया गया वारदात को अंजाम 
प्राथमिक जांच में पुलिस  का मानना है कि मृतक अविनाश प्रॅापर्टी का काम करता है.  घटना के समय वह सोलापुर राजमार्ग पर वह एक रेस्त्रां में बैठा था.तभी दो शख्स रेस्टोरेंट में एंट्री करते हैं. उनमें से एक प्लास्टिक बैग पकड़े हुए अंदर आता है. साथ ही गन  निकालकर धन्वे के सिर में गोली मार देता है. गोली की आवाज सुनकर रेस्त्रां में खलबली मच जाती है. हमलावर धन्वे को टारगेट बनाकर आए थे. उन्होंने किसी और पर हमला नहीं किया. हमले के बाद धन्वे के साथ आए तीन लोग मौके से भाग जाते हैं. फिलहाल सीसीटीवी की मदद से 8 बदमाशों की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि घटना रंजिशन घटित हुई है. 

हत्याकांड की जांच के लिए 5 टीमें गठित
पुलिस ने हत्याकांड की जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं. पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि इंदापुर में शनिवार रात अविनाश धानवे नाम के हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर और धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी गई. प्रथम दृष्टया यह दो प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच पूर्व दुश्मनी से जुड़ा मामला प्रतीत होता है. हमने आठ लोगों की पहचान की है, जो सीसीटीवी में दिखे थे. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और मामले की जांच जारी है.