logo-image

Crime News: उदयपुर में बच्ची के शव के किये 10 टुकड़े, रेप के बाद की गई हत्या

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक बच्ची के साथ रेप करने के बाद 10 टुकडे कर उन्हें ठिकाने लगाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने टुकड़ों को एकत्र किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जहां रेप की पुष्टी

Updated on: 03 Apr 2023, 04:46 PM

highlights

  • पोस्टमार्टम के बाद की गई रेप की पुष्टी, धारदार हथियार से की हत्या
  • घटना की कहानी सुनकर हुए रोंगटे खड़े, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • खेत से घर लौट रही थी बच्ची, इसी बीच दिया गया घटना को अंजाम  

नई दिल्ली :

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक बच्ची के साथ रेप करने के बाद 10 टुकडे कर उन्हें ठिकाने लगाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने टुकड़ों को एकत्र किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जहां रेप की पुष्टी की गई. फिलहाल आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. जानकारी के मुताबिक बच्ची खेत से गांव की ओर लौट रही थी. तभी दरिंदे ने उसे पकड़कर घटना को अंजाम दिया..    

यह भी पढ़ें : LPG Price: अब मिलेगा सिर्फ 500 रुपए में LPG सिलेंडर, करना होगा सिर्फ ये आसान काम

खंडहर में बोरे में मिले शव के टुकड़े 
जानकारी के मुताबिक, घटना जनपद के थाना मावली थाना क्षेत्र के लोपड़ा गांव की है. पुलिस के अनुसार  कक्षा चार में पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची 29 मार्च की शाम लगभग 4 बजे  खेत पर जाने के लिए निकली थी. लेकिन वह जब देर शाम तक भी घर नहीं पहुंच पाई तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया. देर रात घर से लगभग 500 मीटर दूर बोरे में टुकड़ों में बच्ची का शव मिला. जिसकी पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जहां बच्ची के साथ रेप की पुष्टी की गई. 

पोल खुलने के डर से दिया वारदात को अंजाम 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी कमलेश के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया गया कि घटना 29 मार्च की है. लेकिन आरोपी ने जिस दिन रेप किया था. उसी दिन बच्ची की हत्या की थी. इसकी पुष्टी भी पीएम रिपोर्ट के बाद हो चुकी है. आपको बता दें कि पोल खुलने के डर से वारदात को अंजाम दिया गया. घर में रखे चाकू से ही बच्ची के शव के टुकड़े किये गए. साथ ही बोरे में भरकर उन्हें ठिकाने लगाया गया.