News Nation Logo
Banner

दिल्ली में घटी रौंगटे खड़े करने वाली घटना, 17 साल के युवक को पहले सिर कुचलकर मारा फिर...

मामला एक लड़के को थप्पड़ मारने का है. एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए लड़को ने 17 साल के युवक के 13 टुकड़े कर दिए और फिर..

By : Vikas Kumar | Updated on: 06 Oct 2019, 08:26:26 AM
दिल्ली में घटी रूह कपां देने वाली घटना

दिल्ली में घटी रूह कपां देने वाली घटना (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी (Geeta Colony) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ युवकों ने मिलकर एक 17 साल के बच्चे को पहले तो पत्थर से कुचल कर मार दिया फिर उसके शव के 13 टुकड़े कर दिए. जी हां, ये दिल दहला देने वाली घटना के बारे में सोचकर ही आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि मामला एक लड़के को थप्पड़ मारने का है.

एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए लड़को ने 17 साल के युवक के 13 टुकड़े कर दिए और फिर आरोपियों ने शव को यमुना खादर में दफना दिया. वारदात के बाद सभी आरोपी अपने-अपने घर चले गए. बता दें कि पुलिस ने इस वारदात के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटार्यड कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जानें कैसे

खुलासा कैसे हुआ
दरअसल, पुलिस के मुताबिक केवल थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्तों ने एक युवक की हत्या कर दी. चार दिन बाद पुलिस ने गश्त के दौरान चार लड़कों को संदिग्ध हालात में गांजे के साथ पकड़ा और इनमें से एक के पास कट्टा भी मिला.
जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसके एक दोस्त का करीब तीन साल पहले प्रिंस से झगड़ा हुआ था. तब प्रिंस ने उसे थप्पड़ मार दिया था. इसी का बदला लेने के लिए आरोपित प्रिंस को यमुना खादर में बहाने से ले गए. वहां पत्थर से वारकर पहले उसकी हत्या की गई. बाद में उसके शव के चापड़ से कई टुकड़े कर दिए. शव को यमुना खादर में दफना दिया गया. आरोपित की निशानदेही पर ही दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जो वारदात में शामिल थे.

यह भी पढ़ें: महिला हेड कांस्टेबल का रेप करता रहा मौलाना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस ने जब इनसे कड़ाई से पूछताछ की, तब जाकर इस हत्या खुलासा हुआ. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव के अवशेष बरामद किए. इसके बाद पुलिस ने इस अपराध में शामिल दो और आरोपियों को हिरासत में लिया. बता दें कि मरने वाले युवक की पहचान प्रिंस भारद्वाज के रूप में हुई है. प्रिंस की उम्र केवल उम्र 17 साल थी, जो गीता कॉलोनी का रहने वाला था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की उम्र की तस्दीक की जा रही है. इनमें कुछ नाबालिग हैं.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में 'लूट' के रुपये 'झटकने' वाली लेडी सिंघम हुई फरार, पार्किंग में मिली कार

पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को एसडीएम ऑफिस, गीता कालोनी के पास पुलिस ने चार लड़कों को संदिग्ध हालात घूमते हुए देखा था. पूछताछ से पता चला कि चारो यहां लूटपाट करने से पहले रेकी कर रहे थे. आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक कट्टा व कारतूस भी बरामद हुआ.

First Published : 06 Oct 2019, 08:20:51 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो