logo-image

Crime News: बेटी कर रही थी पिता को ब्लैकमेल, गुस्साए पिता ने रच डाली ये खौफनाक साजिश

Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां बेटी का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका कलयुगी पिता निकला. लेकिन बेटी भी अपने पिता किन्हीं बातों को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही है.

Updated on: 04 Dec 2023, 03:02 PM

highlights

  • साजिश के तहत बेटी को उतारा मौत के घाट, इलाके में चर्चा का विषय बनी घटना
  • उत्तर प्रदेश के जौनपुर की घुटना, जहां रिश्ते ही हो गए शर्मसार
  • पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, एसपी ने किया खुलासा

दिल्ली :

Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां बेटी का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका कलयुगी पिता निकला. लेकिन बेटी भी अपने पिता किन्हीं बातों को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है. साथ ही शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर  आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. हालांकि पूरा मामला खुल गया है. पिता ने बेटी को  मौत के घाट उतारने के लिए घिनौनी  साजिश रची थी. जिसमें वह कामयाब भी हो गया... 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: अब किसानों को प्रतिमाह मिलेंगे 3,000 रुपए, बस करना होगा ये आसान काम

मृत पाई गई थी बच्ची 
 जौनपुर के एसपी देहात शैलेन्द्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि सरायख्वाजा थाना इलाके में बीते 30.11.2023 को ग्राम खानपुर अकबरपुर में बच्ची मृत पायी गयी थी.  पुलिस ने बताया कि बेटी पिता से बार-बार पैसे मांग रही थी.  जिससे आक्रोषित हुए पिता ने बेटी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं शव को खाली पड़े प्लॅाट में फेंक दिया गया.. मामा के घर शादी में आई बच्ची की हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी. हत्या किये जाने की घटना को लेकर लगातार आशंका व्यक्त की जा रही थी, जिसका पुलिस ने हत्या के दो दिन बाद तीसरे दिन राजफाश करते हुए हत्यारे पिता को नगर के पचहटिया तिराहे आजमगढ़ रोड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अवैध संबंध की हो गई थी जानकारी
सूत्रों का दावा है कि पिता के अवैध संबंध की जानकारी बेटी को हो गई थी. जिसकी एवज में बेटी पिता को ब्लैकमेल करके रोजाना पैसा मांगती थी. हत्या आरोपी रिंकू सोनकर अपने ससुराल में बीते 29 नवम्बर को शादी समारोह में शिरकत करने आया हुआ था. सुबह हत्या के बाद बच्ची का शव फेंका मिला था, जिससे इलाके में सनसनी मच गई थी. हालांकि इस आरोपी की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.. पुलिस मामले का पता लगाने में जुटी हैं.