logo-image

Crime News: बैंककर्मी ने हाईवे पर दी अनजान को लिफ्ट, फिर हो गया ये बड़ा कांड

Crime News: मथुरा हाईवे पर 28 दिसंबर की रात बदमाशों का बड़ा कांड़ सामने आया. जहां एक बैंककर्मी को लिफ्ट के बहाने रोका. उसके बाद उसे गन प्वाइंट पर लेकर 1 लाख 32 हजार रुपए निकलवाए.

Updated on: 10 Jan 2024, 12:09 PM

highlights

  • पुलिस ने सूचना पर तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार 
  • बदमाशों ने बैंककर्मी के साथ की लूट, इलाके में सनसनी
  •  गन प्वाइंट पर लेकर निकलवाए बैंक से लाखों रुपए

नई दिल्ली :

Crime News: मथुरा हाईवे पर 28 दिसंबर की रात बदमाशों का बड़ा कांड़ सामने आया. जहां एक बैंककर्मी को लिफ्ट के  बहाने रोका. उसके बाद उसे गन प्वाइंट पर लेकर 1 लाख 32 हजार रुपए निकलवाए. इसके बाद बदमाश बैंक कर्मी को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए. बैंककर्मी की शिकायत पर पुलिस ने नाकाबंदी कर कम समय में ही तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बदमाशों के पास से कैश भी बरामद किया गया है. घटना को वर्कआउट करने वाली टीम को 15 हजार रुपए का नकद ईनाम भी दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojna: लीक हुई पीएम निधि की 16वीं किस्त मिलने की तारीख, ये तीन काम जरूरी

मथुरा रिफाइनरी से जा रहे थे आगरा
आपको बता दें कि 28  दिसंबर 2023 की शाम को मदन गोला नाम के बैंक कर्मी  मथुरा रिफाइनरी से आगरा के लिए निकले थे. बीच हाईवे पर उनसे अनजान लोगों ने लिफ्ट मांगी. बैंक कर्मी ने गाड़ी रोक ली. साथ ही उन्हें बैठा लिया.इसके बाद जो हुआ पढ़कर आपके भी हैरत में पड़ जाएंगे. अनजान लोगों ने गाड़ी में बैठते ही बैंक कर्मी को गन प्वाइंट पर ले लिया. साथ ही जबरन एटीएम से 1 लाख 32 हजार रुपए विड्राल कराकर उन्हें लूट लिया. साथ ही मौके से फरार हो गए.  बैंककर्मी ने संबंधित पुलिस स्टेशन जाकर आप बीती बताई. जिसके बाद पुलि एक्शन में आई. साथ ही विगत दिवस घटना का खुलासा करते हुए तीन लोगों की गिरफ्तारी दिखाकर प्रेसवार्ता की गई..  

घटना का हुआ खुलासा 
विगत दिवस घटना का पुलिस ने खुलासा किया. साथ ही लूट में संलिप्त तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.  एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. इनकी पहचान आगरा के रहने वाले कृष्णा और मथुरा के रिफायनरी के रहने वाले सम्राट और विवेक के रूप में हुई है. फिलहाल उनका कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लूट का पैसे को भी रिकवर करने की बात चल रही है. इसके अलावा कहीं रंजिशन घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया. इसकी भी जांच चल रही है.