logo-image

Crime News: पत्नी और प्रेमिका के बीच फंसे युवक ने चुनी लाइव मौत, खौफनाक वजह जान कांप उठेगी रूह

Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक 30 वर्षीय युवक ने पत्नी को वीडियो कॅाल पर लाइव आकर मौत को गले लगा लिया. आत्महत्या करते वक्त उसकी प्रेमिका उसके साथ थी.

Updated on: 30 Sep 2023, 02:54 PM

highlights

  • बलिया के जमुआ गोपालपुर गांव की घटना बनी चर्चा का विषय
  • पत्नी को वीडियो कॅाल कर लगाया मौत को गले
  • हाल ही में दिल्ली में भी युवक ने इंस्टा पर लाइव आकर की थी आत्म हत्या की कोशिश

नई दिल्ली :

Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक 30 वर्षीय युवक ने पत्नी को वीडियो कॅाल पर लाइव आकर मौत को गले लगा लिया. आत्महत्या करते वक्त उसकी प्रेमिका उसके साथ थी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. घटना गुरुवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर गांव में हुई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में इस तरह की एक घटना हुई थी. जिसमें एक युवक ने इंस्टा पर लाइकर आकर मौत को गले लगाने की कोशिश की थी. जिसे पुलिस ने रोक लिया था.. 

यह भी पढ़ें : 2000 Rupee Ke Note बदलने का आज अंतिम दिन, कल कागज के टुकड़े बराबर रह जाएगी वैल्यू

देशी पिस्तौल से मारी खुद को गोली
पुलिस क्षेत्राधिकारी वैभव पांडे ने बताया कि सोनू नाम के शख्स ने वीडियो कॉल पर अपनी अलग रह रही पत्नी से बहस के बाद अपनी प्रेमिका के सामने गुस्से में आकर देशी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोनू को जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. प्राथमिक जांच में बताया जा रहा है कि युवक ब्लैकमेल किया जा रहा था. जिससे तंग आकर युवक ने मौत को गले लगा लिया है. 

दिल्ली में हुई थी इस तरह की घटना
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली में भी एक युवक इंस्टा पर लाइव आकर हाथ को ब्लेड से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन उसका लाइव वीडियो देकर उसकी जान बचा ली गई थी. ये घटना भी  वैवाहिक विवाद को लेकर ही हुई थी. 22 सितंबर को, दिल्ली पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और उसने कहा कि उसका छोटा भाई जो अकेला रहता था, इंस्टाग्राम पर लाइव पोस्ट करते हुए आत्महत्या कर रहा है. लेकिन बलिया के युवक की जान नहीं बच पाई. क्योंकि उसने खुद को देशी पिस्तौल से गोली मारी.