logo-image

बच्चे के साथ भयंकर हिंसा का वीडियो वायरल, IAS ने शेयर कर पूछा कौन है ये हैवान

ट्विटर पर इन दिनों एक वीडियो जंगल में फैली आग की तरह वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स मासूम बच्चे को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है. अब इस वायरल वीडियो को एक IAS ने शेयर किया है और इस हैवान व्यक्ति के बारे में जानकारी मांगी है.

Updated on: 29 Nov 2021, 05:19 PM

नई दिल्ली :

ट्विटर पर इन दिनों एक वीडियो जंगल में फैली आग की तरह वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स मासूम बच्चे को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है. अब इस वायरल वीडियो को एक IAS ने शेयर किया है और इस हैवान व्यक्ति के बारे में जानकारी मांगी है. दरअसल, वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि बच्चा बेहद दारा सहमा सा एक कोने में खड़ा है औज सामने एक शख्स डंडा लेकर आता है. बस फिर आव देखा न ताव वो बच्चे को बुरी तरह से मारना शुरू कर देता है. शख्स बच्चे को मारते मारते उसे गद्दे से सीधा ज़मीन पर ले आता है. 

यह भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में किया 4 लोगों का कत्ल, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

हैरानी की बात ये है कि बच्चा बुरी तरह से रो रहा है गिड़गिड़ा रहा है लेकिन उसकी सिसकियों का उस शख्स पर कोई असर ही नहीं पड़ रहा. वो कभी डंडे से बच्चे के पैरों पर वार कर रहा है तो कभी उसकी नाजुक कमर पर डंडे बरसा रहा है. उस इंसान की हैवानियत इतनी है कि ठंड के मौसम में मासूम जमीन पर इधर से उधर तड़प रहा है लेकिन इस जालिम के हाथ रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हद तो तब पार हो गई जब मारते मारते शख्स के साथ से डंडा तक छूट गया मगर उसने थमने की बजाए डंडा दोबारा उठाकर उसे मारना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चे ने जब अपने बचाव की कोशिश की और कोने में जाकर तकिये के सहारे खुद को उस जालिम की मार से बचाना चाहा तो इस शख्स ने मासूम से तकिया तक छ्हें लिया और उसे घसीटते हुए दोबारा जमीन पर ले आया और फिर मारना शुरू कर दिया. 

बता दें कि, वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. वीडियो में दिख रहा बच्चा कौन है और पीटने वाले शख्स से उसका क्या संबंध है इस बात की जानकारी भी अभी नहीं मिल पाई है. लेकिन इस वायरल वीडियो को अब एक व्यक्ति ने शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक ये व्यक्ति खुद एक IAS ऑफिसर है और इसने वीडियो शेयर करते हुए बड़ी सख्ती से इस वीडियो में दिख रहे जल्लाद इंसान की जानकारी मांगी है. बहराल, आपको ये बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी मासून को पीटने का वीडियो सामने आया हो. ऐसे कई निर्मम वीडियोज पहले भी वायरल हो चुके हैं. लेकिन गौरतलब है कि बच्चों के पार्टी हो रहे ऐसे अपराधों पर अब तक रोक नहीं लग पाई है.