logo-image

Crime: कपूरथला में युवक की हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Crime: पंजाब के कपूरथला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक को मस्जिद चौक पर दिन दहाड़े मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

Updated on: 22 Feb 2024, 06:25 PM

highlights

  • दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
  • पैसों से जुड़ा बताया जा रहा मामला, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 
  • इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस, अभी नहीं लगा सुराग

नई दिल्ली :

Crime: पंजाब के कपूरथला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक को मस्जिद चौक पर दिन दहाड़े मौत  के घाट उतार दिया गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर गए थे. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है. पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.जानकारी के मुताबिक मृतक ट्रैवल एजेंसी का काम करता है.  पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी की मदद से हत्यारों की पहचान की जा रही है.

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

पैसे के लेन-देन का बताया जा रहा विवाद
बताया जा रहा है कि बंटी निवासी नजदीक शहनाई पैलेस बंटी ट्रैवल एजेंसी का काम करता है. बताया जा रहा है कि उसका किसी से पैसे को लेकर विवाद चल रहा है. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे ही हत्या की वजह मानकर चल रही है. हालांकि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. क्योंकि अभी किसी भी हत्यारे की पहचान नहीं हो सकी है.  पुलिस के मुताबिक घटना के खुलासे के लिए इलाके के सीसीटीवी  खंगाले जा रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. इसलिए कुछ कहना ठीक नहीं होगा. 

परिजनों के मोबाइल की डिटेल्स चैक 
घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज की जांच की जा रही है। उधर, पुलिस टीम प्राथमिक जांच में मृतक के मोबाइल फोन से कुछ डिटेल एकत्र की है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है। डीएसपी ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि अभी तक पुलिस किसी भी हत्यारे की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी. जिसमें पता चला है कि मृतक का पैसे के लेन-देन को लेकर किसी से विवाद चल रहा था.